अक्षय कुमार ने उड़ाया पत्नी का मजाक, ट्विंकल खन्ना ने बच्चों के सामने ही लगाई क्लास

59
akshay

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल कई बार अपनी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते है। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे की टांग खींचना भी कभी नहीं भूलते। अकसर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर ही फैंस के बीच अक्षय कुमार को डांटते हुए नजर आई हैं कुछ ऐसा ही ट्विंकल खन्ना ने फिर से किया है। दरअसल अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इसे तो ऑमलेट बनाना भी नहीं आता। जिस पर ट्विंकल भड़क गई।

दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय और ट्विंकल बच्चों के सवालों का जवाब देते है। इसी दौरान अक्षय कुमार ट्विंकल का मजाक उड़ाते है और कहते है कि पूरी फैमिली में सबसे अच्छा कुक मैं हूं। अक्षय कुमार की यही बात सुन पत्नी ट्विंकल भड़क जाती है। ट्विंकल कहती है कि, ‘हां ये बहुत अच्छे कुक हैं। ये मेरा भेजा पका लेते हैं, मेरा खून खौला देते हैं। मेरी फैमिली में सबसे अच्छा कुक मेरा बेटा आरव है। वो राजमा से लेकर पिज्जा तक सबकुछ बेहतर तरीके से बनाता है।’ ट्विंकल की इस बात पर अक्षय भी सहमत होते है।

अक्षय कहते है कि, ‘आरव हमारे घर का बेस्ट कुक है। मैं सेकंड हूं और ये (ट्विंकल) सिर्फ कुकिंग स्टोरी ही बना सकती है।’ इसके आगे अक्षय कुमार कहते है कि, ‘ये बच्चों को डराती बहुत है।’ वहीं ट्विंकल कहती हैं कि ये भी बच्चों को बिगाड़ने में कोई कसर बाकी नहीं रखते। सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल की ये खट्टी- मिट्टी लड़ाई काफी पसंद की जा रही है। हालांकि अक्षय कुमार एक जबरदस्त एक्टर के साथ शानदार पिता है। ये बात खुद ट्विंकल कई बार कह चुकी है। जिससे साफ है कि ट्विंकल और अक्षय की ये खट्टी- मिट्टी नौक-झोक प्यार ही है।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार के लिए पागल थीं काजोल, करण जौहर ने किया ऐसा खुलासा, अजय देवगन को लगेगा झटका!