Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार, यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी...

सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार, यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मौजूद है। वह यहां पर दो दिनों को दौरे पर है। सीएम योगी यहां पर ट्राइडेंट होटल में ठहरे है। मंगलवार की रात योगी आदित्यनाथ ने इस होटल में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से मुलाकात की। इस मुलाकात में यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी पर काफी लंबी चर्चा हुई। इस दौरान सीएम योगी ने अक्षय कुमार की फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए समाज को कई संदेश दिए है। वहीं, दूसरी तरफ अक्षय कुमार भी यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी के फैसले पर काफी खुश नजर आए। जिस वजह से उन्होंने सीएम योगी के इस कदम की तारीफ की।

इस मुलाकात के बाद सीएम आदित्यनाथ ने एक ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय से शिष्टाचार भेंट हुई। चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। सीएम ने कहा कि अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।’ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुए विवाद के दौरान ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था। सीएम योगी के इस फैसले का अब फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार समर्थन कर रहे है। माना जा रहा है कि यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी हिंदी पट्टी के कलाकारों के लिए रोजगार का सबसे बड़ा स्त्रोत बनेगी।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। सीएम योगी बुधवार सुबह 9 बजे ओबेरॉय होटल से लखनऊ म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की बांड लिस्टिंग के लिए बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज रवाना होंगे और फिर सुबह 10 बजे होटल वापस लौटेंगे। इसके बाद सीएम योगी सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक डिफेंस कॉरिडोर के निवेशकों, फिल्म सिटी के निवेशकों और देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ मीटिंग करेंगे। सीएम योगी इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

ये भी पढ़ें:-;फिल्म सिटी को लेकर CM योगी और ठाकरे के बीच छिड़ी जंग, जानें क्या है पूरा माज़रा 

Most Popular