सरेआम अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार

0
403
Loading...

अगर हम आपसे कहें कि बॉलीवुड में सबसे चुस्त-दुरुस्त खिलाड़ियों के खिलाड़ी माने जानें वालें अक्षय कुमार के जीवन में एक ऐसा भी दौर आया था, जब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी, तो क्या आप इस पर विश्वास करने की जहमत उठा पाएंगे? अगर हम आपके कहे कि अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ ऐसी वाहियात हरकत कर दी थी, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था, तो क्या आप विश्वास कर पाएंगे। ये भी पढ़े :2 करोड़ रुपये दान देकर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात, सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

अगर आपका जवाब ‘नहीं’ में है, तो हम आपको ले चलते हैं, साल 2009 में। ये वो साल था, जब खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। ये वो साल था, जब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी। ये वो  साल था, जब उन्हें जमकर विवादों का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं, न महज अक्षय को बल्कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अक्षय के साथ जेल में गई थीं।

आखिर अक्षय ने ऐसा क्या किया था ?
अब सवाल उठता है कि आखिर अक्षय ने ऐसा क्या किया था, कि पुलिस ने सीधा उन्हें गिरफ्तार ही कर लिया था। इसके साथ ही उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ा। साल 2009 में अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना लैक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक में अपनी पत्नी के साथ गए थे। वहां उन्हें रैम्प वॉक करने का मौका मिला था, लेकिन हम इसे अक्षय के लिए अफसोस ही कहेंगे कि उन्होंने उस वक्त ऐसी हरकत कर दी, जो उनपर खूब भारी पड़ गई।

इस बीच, अक्षय ने अपनी पत्नी के पास जाकर अपनी जीन्स की पैंट के बटन खोलने के लिए कह दिए। वहीं, उनकी पत्नी ट्विंकल ने भी बिना किसी संकोच के अक्षय की पैंट के बटन खोल दिए। फिर अक्षय जीन्स पैंट के बटन खोलकर रैम्प वॉक करने लग गए, जो उनपर और उनकी पत्नी पर काफी भारी पड़ गया।

अक्षय की ऐसी हरकत करने के कारण उन्हें और उनकी पत्नी को जमकर विवादों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, इसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ गया। हालांकि, उसके तुरंत बाद ही उन्हें और उनकी पत्नी को बेल मिल गई, लेकिन विवादों का ये सिलसिला उनका साथ यहीं नहीं छोड़ती है।

इतना ही नहीं, विवादों की ये फेहरिस्त यहीं खत्म नहीं होती है। कुछ और भी ऐसे विवाद जो अक्षय के नाम जुड़े हैं। साल था 2015, ये वो साल था जब पंजाब में गुरूग्रंथ साहित व अन्य कई धार्मिक पुस्तकों का अपमान हुआ था, जिसके कारण हिंसा जमकर भड़क गई थी। इस विरोध प्रदर्शन में पुलिस फायरिंग भी हुई। जिसमें कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इस विवाद में अक्षय का नाम भी सामने आया था। हालांकि, बाद में पंजाब की अमरिंदर सिंह की सरकार ने इस पूरे मामले की तहकीकात करने के लिए रनजीत सिंह आयोग का गठन किया था।

इस बीच, जांच में अक्षय के इतर कई नामी हस्तियों का नाम सामने आया था। जिसमें गुरमित राम रहिम का भी नाम सामने आया। ऐसा भी बताया जाता है कि अक्षय ने राम रहिम को माफी दिलवाने के लिए मध्यस्थता की भूमिका अदा की थी। ये भी पढ़े :अक्षय कुमार तो निकले सबके बाप, Box Office पर बजाई सबकी बैंड

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here