Categories
मनोरंजन

कोरोना वायरस से बचने के लिए अक्षय कुमार ने दी मजेदार सलाह, पल-भर में वायरल हुआ पोस्ट

कोरोना वायरस अब भारत में बढ़ी तेजी से फैल रहा है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकडा एक लाख से पार हो चुका है। जिस वजह से अब हर कोई चिंतित है। जहां एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है। तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना सें जंग में लोगों की मदद कर रहे है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरीए भी लोगों को कोरोना वायरस से जागरुक कर रहे है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए आसान सी सलाह दी है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दरअसल अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कभी-कभार यूं ही बैठे रहना बेहतर है। यह वक्त भी गुजर जाएगा।” इस तस्वीर में अक्षय कुमार ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी है और ब्लू शूज पहने है। इसेक साथ ही एक्टर ने एक चश्मा भी लिया हुआ है। जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे है। इस तस्वीर को अक्षय कुमार ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बनाया है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइन किया है।

https://www.instagram.com/p/CAZ2qSdHUq1/?utm_source=ig_embed

बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस से जंग में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया था। इसके अलावा मुंबई पुलिस फाउंडेशन को भी अभिनेता ने दो करोड़ रुपये का सहयोग दिया था। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के उत्पादन के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम को भी तीन करोड़ रुपये का सहयोग प्रदान किया।

ये भी पढ़ें:-लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, सलमान खान की फिल्म को लेकर कही ऐसी बात