Wednesday, December 8, 2021

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से मंदिर में की थी सगाई, लेकिन इस वजह से एक्ट्रेस ने तोड़ दिया था रिश्ता

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दौर की मशहूर अदाकारा रहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं हुई है. दर्शकों के दिलों पर आज भी अभिनेत्री पहले की तरह ही राज करती हैं. रवीना टंडन अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहीं. अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रवीना की अदायगी आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. आज मस्त-मस्त गर्ल का जन्मदिन है. जी हां आज के दिन एक्ट्रेस पूरी 47 साल की हो गई हैं.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- Big Boss 14 में मेकर्स ला रहे हैं नया ट्विस्ट, अब घर में होगी निक्की तंबोली के EX ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री?

फिल्म जगत में अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने काफी समय तक इंडस्ट्री पर राज किया. उनका जन्म 26 अक्टूबर, 1974 को मुंबई में हुआ था. raveena tandon akshay kumarरवीना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 1991 में एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म पत्थर के फूल से किया था. हालांकि ये अलग बात है कि एक्ट्रेस को सफलता साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा से मिली थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रवीना टंडन को लोग मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जानते हैं. क्योंकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म मोहरा के गाने तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त में दोनों ने ऐसा धमाल मचाया था, जिसका खुमार आज भी लोगों के सिर पर चढ़ा रहता है.raveena tandon akshay kumar हालांकि फिल्मों के अलावा रवीना अक्षय के साथ अपने रिलेशन (Akshay Raveena Relation) को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहीं. कहते हैं कि दोनों की सगाई तक हो गई थी, लेकिन इस रिश्ते का अंजाम काफी बुरा देखने को मिला. साल 1999 की बात है जब स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में रवीना ने ये माना था कि, अभिनेता अक्षय किमार ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था.

यही नहीं अक्षय के साथ रवीना ने मंदिर में सगाई (Akshay Raveena Engagement) भी कर ली थी. लेकिन रवीना के बयान की माने तो ये सारी बातें अक्षय नहीं मानते थे. क्योंकि उन्हें अपने करियर और फीमेल फैंस को खोने का डर होने लगा था. raveena tandon akshay kumarइसके बाद अक्षय का नाम मशहूर अभिनेत्री रेखा और फिर शिल्पा शेट्टी के साथ जुड़ा, जिसके बाद रवीना, अक्षय कुमार से दूर हो गईं. अक्षय से रिश्ता टूटने के बाद ही रवीना ने शादी करने का फैसला कर लिया. इसके बाद साल 2004 में रवीना ने 22 फरवरी को फिल्ममेकर अनिल थडानी से शादी रचा ली. हालांकि रवीना की ये पहली शादी थी, लेकिन अनिल की रवीना से दूसरी शादी है. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें:- वीजा के लिए राधिका आप्टे ने लंदन के इस म्यूजिशियन से रचाई शादी, सच्चाई जान लोगों के उड़े होश

- Advertisement -

More articles

Latest article