Categories
मनोरंजन

अक्षय कुमार के भारतीय होने पर उठे थे सवाल, अब परेश रावल ने tweet कर सबकी बोलती कर दी बंद

मुंबईः चीन के वुहान शहर फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे देश में त्राहिमाम मचा दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने हिंदुस्तान को बचाने के लिए कड़े फैसले लिए और देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया. इसके बावजूद कुछ लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. मगर कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने दिल खोलकर पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया है और जब पीएम मोदी ने अपने देशवासियों से मदद की अपील की तो बहुत सारे लोग आगे आए और अपने मुताबिक धनराशि दान की. वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जिन्हें लोग कैनेडियन कहते हैं उन्हें अपने भारत के लिए 25 करोड़ रुपये की धनराशि दान कर दी. जिसके बाद से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं लोग जो अक्सर अक्षय को कैनेडियन होने का ताना मारते हैं.

ये भी पढ़ेंः- कोरोना संकट पर रतन टाटा ने खोले हाथ, बड़े-बड़े उद्योगपतियों को भी छोड़ा पीछे

अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल
दरअसल, अक्षय कुमार को कनाडा की नागरिकता (Canada Citizenship) मिली हुई है जिस वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल होना पड़ता है और जब अक्षय ने अपना बड़ा दिल दिखाया तो उनके साथ काम कर चुके को-स्टार और बॉलीवुड के जाने-माने स्टार परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट के जरिए ट्रोलर्स को आईना दिखाया.

अक्षय को कैनेडियन कहने वाले लोगों को मुहंतोड़ जवाब
अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाले लोगों के लिए परेश रावल ने दो ट्वीट किए. जिसमें पहले ट्वीट में उन्होंने कहा कि, ‘न किसी स्वार्थ के लिए, न किसी राजनीतिक करियर के लिए, राजदूत बनने के लिए भी नहीं और न ही सरकार के एहसान के लिए. यहां एक सज्जन नागरिक है जो पूरी ईमानदारी के साथ अपने करों का भुगतान करता है और पूरे जोश के देश के लिए दान करता है. फिर भी कुछ निम्न लोग कहते हैं- अक्षय कुमार एक कैनेडियन नागरिक!

दूसरा ट्वीट- इसक् अलावा उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, अक्षय कुमार एक ऐसा खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है. मुझे गर्व है आपको जानकर और आपके साथ काम करके.

ये भी पढ़ेंः- अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादली, मोदी के एक इशारे पर कर दिया करोड़ों रुपये का दान

Leave a Reply

Your email address will not be published.