भूमि पूजन के बाद देर रात अक्षय ने राम को लेकर किया ऐसा ट्वीट, भड़के फैंस ने जमकर निकाला गुस्सा

1672
Akshay tweet on ram mandir

भगवान राम (Lord Ram) मंदिर को लेकर जिस दिन का सपना लोगों ने वर्षों से अपनी आंखों में संजोकर रखा था, वो 5 अगस्त को पूरा हो गया. इस दिन का इंतजार करते-करते कईयों की आंखे बूढ़ी हो गईं तो कईयों ने अपनी पूरी जिंदगी इस मंदिर की लड़ाई में लगा दी. तो कई अभी तक इंतजार में थे कि अब भगवान राम फिर से अयोध्या (Ayodhya) में विराजेंगे, और अंत में उनका सपना साकार हो गया. पांच अगस्त को राम मंदिर (Ram Mandir) में भूमि पूजन (Bhumi Pujan) के बाद चांदी की ईंट और चांदी के फावड़े से ‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर’ निर्माण की आधारशिला पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों रखवाई गई. पूरा देश जय श्री राम (Jai Shri Ram) के नारे से गूंज उठा. इस बार की दीवाली लोगों ने 2 महीने पहले ही मना ली. इस दिन की खुशी लोगों में किस कदर थी ये हर किसी ने देखा. बड़े-बड़े नेताओं से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी राम मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं प्रकट की.

ये भी पढ़ें:-शत्रुघ्न सिन्हा ने भी माना कमल का लोहा, भूमि पूजन पर भावुक होते हुए किया ऐसा ट्वीट

इस पल की खुशी बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने भी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बीती देर रात इस प्रसन्नता का इजहार किया. हालांकि भूमि पूजन तो दोपहर में ही मुहूर्त के समय हो गई थी और लोगों ने बधाईयां देनी भी शुरू कर दी थी. लेकिन अक्षय की ओर से ट्वीट काफी देर रात किया गया. जिसके बाद फैंस ने सवालों के बौछार करने शुरू कर दिए. यहां तक कि कुछ भड़के फैंस ने उन पर जमकर अपना गुस्सा भी निकाला. इसके अलावा लोगों ने अक्षय के इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पूछा कि आखिर, इतनी देर कैसे कर दी.

दरअसल अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, ‘दिवाली इस साल जल्दी आ गई. यह ऐतिहासिक दिन है! जय सिया राम.’ जैसे ही एक्टर का ये ट्वीट आया उसके बाद से ही लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. इस ट्वीट पर अक्षय के फैंस दो गुटों में बंट गए. एक गुट जहां इस पर अपनी खुशी जताने में लगे थे तो वहीं दूसरा गुट लगातार अक्षय से सवाल कर पूछ रहे थे कि आखिर बधाई देने में इतनी देर क्यों कर दी?.

खास बात तो ये है कि इस ट्वीट में अक्षय ने उस तस्वीर को भी साझा किया था जो न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर लगी है. इसमें भगवान राम के साथ राम मंदिर को भी दिखाया गया है.

दरअसल बीते दिन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि वॉशिंगटन डीसी में भी रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों ने अपने पारंपरिक कपड़ों में इस दिन का जश्न मनाया है. इतना ही नहीं बल्कि यूएस कैपिटोल हिल से वाइट हाउस तक इस खुशी के मौके पर रथयात्रा भी निकाली गई थी.

ये भी पढ़ें:- राम मंदिर ‘भूमि पूजन’ में पीएम मोदी को देख बौखलाए ओवैसी, नए भारत पर किया गंभीर सवाल