Categories
मनोरंजन

अक्षय की छोटी सी गलती पर पत्नी ने दी धमकी, तो हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- मत मारो पेट पर लात

बॉलीवुड (Bollywood) के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं. वह खुलकर तारीफ भी करते हैं तो सरेआम माफी मांगने से भी कतराते नहीं है. हाल ही में ऐसा मौका आया जब उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल से सरेआम माफी मांगी. दरअसल, अक्षय ने अपने फैंस को खुशखबरी देने की सोची और ट्वीट करते हुए बताया कि, फिल्म ‘पैडमैन’ को दो साल हो चुके हैं. पर इस ट्वीट में खिलाड़ी ने ऐसी गलती की जिससे पत्नी और फिल्म में प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) नाराज हो गई और उन्होंने अक्षय को अपने अगले प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया.

पत्नी से अक्षय ने मांगी माफी
बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं. इस #MenstrualHygieneDay मुझे पूरा भरोसा है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे.’ ट्वीट में उन्होंने एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे को तो टैग किया लेकिन, फिल्म की प्रोड्यूसर अपनी पत्नी को टैग करना भूल गए और नतीजा ये कि, उन्हें हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी.

ट्विंकल ने लगाई अक्षय की क्लास
अक्षय का ट्वीट देखने के बाद ट्विंकल खन्ना ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘अक्षय कुमार तुम मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा पक्का नहीं होगे.’

जैसे ही खिलाड़ी ने यह ट्वीट देखा उन्होंने फौरन माफी मांगी और लिखा, ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो. टीम को टैग करना भूल गया. मैं अपनी प्रोड्यूसर से मांगी मांगता हूं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की, जिनके बिना ये फिल्म असंभव थी.’

मालूम हो कि, ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में जब एंट्री की थी तो वह अच्छी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थी. लेकिन, उन्होंने एक्टिंग छोड़ फिल्में प्रोड्यूस करने का फैसला लिया और पैडमैन उनकी पहली फिल्म थी जिसे खुद ट्विंकल ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.twinkle-khanna बात अगर इस नटखट कपल की करें तो शादी के इतने सालों बाद भी दोनों एक अच्छी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. दोनों के बीच पति-पत्नी के रिश्ते से ज्यादा दोस्ती का रिश्ता है जो अक्सर देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ेंः- जब प्रियंका चोपड़ा को मारने सेट पर पहुंची थी अक्षय की पत्नी, मजबूरी में एक्टर को करना पड़ा था बड़ा ऐलान