अक्षय ने निभाया भाई होने का फर्ज, अपनी बहन को कोरोना से बचाने के लिए उठाया ये कदम

भारत में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है। संक्रमितों का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार पहुंच चुका  है। इन सबके बीच सबसे ज्यादा भयावह स्थिति महाराष्ट्र की बनी हुई है। वहां रोजाना कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसी स्थिति में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार अपने परिवार को लेकर बेहद फिक्रमंद दिख रहे हे हैं। उनकी फिक्रमंदी का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी बहन और उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरा एक हवाई जहाज बुक कर लिया।

ये भी पढ़े :सोनू सूद की बायोपिक में अक्षय कुमार मचाएंगे धमाल, जानें क्या वायरल खबर की सच्चाई

बता दें अक्षय ने यह कदम अपने परिवार को कोरोना के कहर से बचाने के लिए उठाया है। अक्षय के इस फैसले को लेकर पूरे गुरुवार को चर्चा रही कि एक अभिनेता ने अपने परिवार को बचाने के लिए पूरा हवाई जहाज ही बुक कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बारे में जब पता लगाया गया तो मालूम पड़ा कि मुंबई से दिल्ली जाने वाली महज एक ही फ्लाइट ऐसी रही, जिसमें बहुत कम यात्री रहे। वहीं जब इस फ्लाइट के बारे में अधिक जानकारी जुटाई गई तो मालूम पड़ा कि यह फ्लाइट अक्षय कुमार के कार्यालय से बुक कराया गया था और इस बात की भी पुष्टि हुई कि इस फ्लाइट में उनकी बहन के परिवार ने यात्रा की।

बताया जा रहा है कि टिकट बुक करते समय इस बात पर खास जोर दिया गया कि जिन सीटों पर ये लोग यात्रा कर रहे हैं। उनके आसपास की भी सारी सीटें बुक कर ली जाए। इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं था कि अन्य लोग इस फ्लाइट पर यात्रा न करे। वहीं मुंबई एयरपोर्ट के सूत्र बताते हैं कि जिस फ्लाइट में अक्षय कुमार की बहन ने यात्रा की उसमें अक्षय कुमार की बहन के परिवार के अलावा सिर्फ उनकी सहायिका ही मौजूद थी।

ये भी पढ़े :लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, सलमान खान की फिल्म को लेकर कही ऐसी बात