अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर, हाथों में चूड़ी और साड़ी पहने दिखे एक्टर, देखें Video

35
laxmmi bomb trailer

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चारों तरफ सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उनकी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसका इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे थे. ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एक्टर एकदम नए अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलकर इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रहा है. गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म (Laxmmi Bomb Trailer) के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर जानकारी दी थी. पोस्ट के जरिए खिलाड़ी कुमार ने लिखा था कि, ‘हंसोगे, डरोगे और अपने घरवालों के साथ मिलकर सब से बड़ा धमाका देखोगे. देखें लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर. कल आ रहा है.’

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स कनेक्शन पर बयान देकर फंसे अक्षय कुमार, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की उठी मांग

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर अक्षय ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. जिसमें एक्टर ट्रांसजेंडर के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अक्षय हाथों में लाल चूड़ी और लाल साड़ी में अलग ही तेवर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. हॉरर और कॉमेडी से सजी ये फिल्म काफी मजेदार लग रही है. इस ट्रेलर को अपने अकाउंट से पोस्ट करते हुए कैप्शन में एक्टर ने लिखा है कि, ‘लक्ष्मी बॉम्ब ऑफिशियल ट्रेलर, जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी.’ दरअसल एक्टर की ये शानदार फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर दिवाली के खास मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स इसे हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. लेकिन ऐसा करने से पहले हालात को देखना होगा. इस खबर के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी. हालांकि पहले ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें:- दिवाली पर जोरदार धमाका करने को तैयार अक्षय की फिल्म, लक्ष्मी बम का रिलीज हुआ पहला टीजर