akshay kumar

देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे एक फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस कैटरीना के साथ फाइट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है.

ये भी पढ़ें:-शोहरत के नशे में खुद को किया बर्बाद, ममता कुलकर्णी ने अपने हिट करियर पर ऐसे लगाई ब्रेक

मालूम हो कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो फिल्म ‘तीस मार खान (Tees Maar Khan)’ फिल्म के सेट का है. वीडियो में फराह खान (Farah Khan) उनसे कोई पोज बनाने के लिए कह रही हैं, इसको  लेकर अक्षय और कैटरीना झगड़ रहे हैं. अक्षय और कैटरीना के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B_HIMqDBBOm/

 

 

बता दें कि देशभर में लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अक्षय सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं. इससे पहले भी उनका मंगल मिशन मूवी का थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वे विद्या बालन के साथ झगड़ते नजर आए थे. और अब कैटरीना कैफ के साथ की ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, यह काफी पुराना वीडियो है जिसमें अक्षय और कैटरीना कैफ गाने की शूटिंग के दौरान आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं. अक्षय और कैटरीना के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं भारत में कोरोना वायरस के आंकडों की बात की जाए तो सोमवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 17,265 पहुंच गई है जबकि 543 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,553 नए मामले और सामने आए हैं अभी तक कुल 2,547 लोगों को रिकवर किया जा चुका है. वहीं पूरे भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राज्य महाराष्ट्र, टमिलनाडु, और आंध्रप्रदेश हैं।

ये भी पढ़ें:-लैब की गलती का दुनिया भुगत रही खामियाजा! फ्रिज में रखी कोरोना वायरस की टूटी मिली सील