Categories
मनोरंजन

JNU विवाद पर अजय देवगन का Tweet हुआ वायरल, बोलें- मैं हमेशा से कहता आया हूं कि..

JNU विवाद को लेकर लगातार बयानों का सिलसिला जारी है। अब इसी बीच लगातार अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां इस पूरे प्रकरण को लेकर अपनी राय जाहिर कर रहीं हैं, मगर इस पूरे प्रकरण में बॉलीवुड सेलेब्स बेहद अहम धुरी पर खड़ा हुआ नजर आ रहा है, जिसके नतीजतन इस पूरे विवाद में बॉलीवुड कुनबा क्या राय रखता है? इसकी उत्सुकता का उदय हुआ। ये भी पढ़े :दीपिका के JNU जाने पर भड़कीं स्मृति ईरानी, बोलीं- पहले वे बताएं उनकी विचारधारा क्या है?

अबी इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन ने जेएनयू विवाद को लेकर ट्वीट करते हुए अपनी राय जाहिर की है। उनकी इस राय से सोशल मीडिया पर दो तरह के गुटों का उदय हुआ है। एक गुट ऐसा, जिन्होंने उनकी राय का समर्थन किया तो वहीं दूसरा गुट ऐसा, जो लगातार उनकी इस राय का विरोध कर रहा है। दरअसल, अजय ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं हमेशा से यही कहता हुआ आया हूं कि हमें तथ्यों के बाहर आने तक इंतजार करना चाहिए। मैं सभी लोगों से गुजारिश करता हूं कि हम लोग शांति व भाईचारा बनाने की दिशा में कार्य करें। इसे जानबूझकर या लापरवाही से पटरी से न उतारा जाए। बता दें कि उन्होंने ये उक्त ट्वीट जेएनयू विवाद के संदर्भ में दिया है।

गौरतलब है कि गत दिनों कुछ नकाबपोश बदमाशों ने जेएनयू छात्रों व शिक्षकों पर हमला किया था, जिसके विरोध में छात्रों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए दीपिका पादुकोण पहुंचीं थीं और उन्होंने छात्रों पर हुए इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की थी। वहीं, सोशल मीडिया सहित अन्य मंचों पर दीपिका द्वारा जेेएनयू छात्रों का समर्थन करने पर लोगों ने उनकी फिल्म ‘छपाक’ के बहिष्कार का एलान किया था।

दरअसल, दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ का विरोध करने वाले लोगों का तर्क था कि ये उन लोगों के साथ खड़ीं हैं, जो देश तोड़ने की बात करते हैं। बस, इस बात से खफा लोगों ने उनकी फिल्म का विरोध किया। इतना ही नहीं, दीपिका के जेएनयू जाने पर कई सियासतदानों ने उनकी आलोचना की थी।

Read also :दीपिका पादुकोण के समर्थन में मध्यप्रदेश सरकार, फिल्म chapak के लिए करेगी सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *