Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन...

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन थिएटरों में देगी दस्तक

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है। बता पहले फिल्म ‘मैदान’ देश की आजादी के जश्न से दो दिन पहले 13 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली थी। इस मूवी की रिलीज डेट में कई बार परिवर्तन किया गया है। इससे पहले 27 नवंबर 2020 और फिर 11 दिसंबर 2020 को रिलीज डेट तय की गई थी। यह फिल्म दिवंगत सैयद अब्दुल रहीम की जीवन पर आधारित है। सैयद अब्दुल रहीम 1950 से लेकर 1963 तक इंडियन नेशनल टीम के फुटबॉल कोच और मैनेजर थे। इस फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम रोल निभाते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें:- कंगना के इस ट्वीट से फिर भड़के दिलजीत दोसांझ, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की बोलती हुई बंद

अजय देवगन ने ट्वीट किया, ”अब मैदान 2021 दशहरा पर थियेटर्स में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। शूट की शुरुआत जनवरी 2021 में होगी।” जो कि शानदार साबित होने वाली है। इसी ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है है, जिसमें वह रेट्रो लुक में दिखेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ, कोलकाता और मुंबई में भी हो चुकी हैं। जनवरी में इस फिल्म का फाइनल शेड्यूल शूट किया जायेगा। यदि देश में कोरोना संकट न आया होता तो अब तक फिल्म बनकर पूरी हो जाती।

फिल्म की तक़रीबन 65 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स ने फिल्म का आखिरी शेड्यूल 2021 के अप्रैल तक पूरा करने की योजना बनाई है। इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं जिन्होंने ‘बधाई हो’ फिल्म भी निर्देशित की थी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामनी, गजराज राव और रुद्राणी घोष भी दिखेंगे।

इसे भी पढ़ें:- गोलगप्पे खाते ही नेहा कक्कड़ का हुआ बुरा हाल, वायरल हुआ वीडियो

Most Popular