ajay

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। और फिल्म को रिलीज हुए पूरे तीन दिन हो गए है और तीसरे दिन भी अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। जिससे फिल्म ने कमाई के मामले में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने रविवार को तीसरे दिन कुल 25.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। जिसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 61.17 करोड़ हो गया है। यानी की अजय देवगन की ये फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बनने से कुछ ही कदम दूर है।

ट्रेंड एनालिस्ट राज बंसल ने तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर बताया कि तानाजी द अनसंग वॉरियर ने तीसरे दिन 25.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसके बाद अब तीन दिन के कलेक्शन को मिलाए तो फिल्म ने टोटल 61.17 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इतना ही नहीं, ट्रेड एक्सपर्ट की माने तो अगर फिल्म ऐसे की कमाई करते रही। तो जल्द ही फिल्म साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी। बता दें कि इससे पहले फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.25 करोड़ का बिजनेस किया था। तो वही अब तीसरे दिन फिल्म ने सीधे 25.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें कि अजय देवगन की तानाजी फिल्म भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले है। इनमें 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल है। इसके अलावा इस फिल्म को विदेश में 660 स्क्रीन मिली है। जिसके बाद फिल्म को टोटल 4540 स्क्रीन मिली है। ये भी पढ़ें:-JNU विवाद पर अजय देवगन का Tweet हुआ वायरल, बोलें- मैं हमेशा से कहता आया हूं कि..