Categories
मनोरंजन

अपनी नई फिल्म के लिए गंजे होंगे अजय देवगन, डॉयरेक्टर नीरज पांडेय ने किया खुलासा

कोरोना संकट के बीच देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में पूरा देश बंद हो गया है। जिस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पूरी तरह बंद हो गई। लेकिन इस बीच बॉलीवुड में कई ऐसे काम हो जो स्टार्स घर रहते हुए कर रहे है। ऐसे में निर्देशकर नीरज पांडे की फिल्म का काम भी घर में रहते हुए ही चल रहा है। हाल ही में नीरज पांडे ने जानकारी दी थी कि फिल्म चाणक्य का काम शुरू हो चुका है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया गया है और फिल्म में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन नजर आने वाले है लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर नीरज पांडे ने फैंस के बीच रखी है। जिसमें नीरज पांडे ने फिल्म के हीरो यानी की अजय देवगन के बाल मुंहवाने के फैसले के बारे में बताया।

दरअसल फिल्म चाणक्य में पूरी तरह किरदार में ढ़लने के लिए अजय देवनग ने अपने बाल मुंडवाने फैसला किया है। डायरेक्टर नीरज पांडे ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, “यह इतना भी मुश्किल नहीं है। हमारी फिल्म एक पीरियड फिल्म है और अपने किरदार की सच्चाई को बनाए रखना एक्टर के लिए भी जरूरी है।” इसके आगे नीरज पांडे ने कहा कि अभी इस फिल्म के बारे में बात करना काफी जल्दबाजी होगी। देश में अभी लॉकडाउन लगाया हुआ है इस वजह से इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी। इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। इसके लिए अभी पूरी प्लानिंग करनी होगी। हां, मैंने इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया है।

https://www.instagram.com/p/B0P5nMApQyI/?utm_source=ig_embed

अगर अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए अपने बाल मुंडवाए.. तो ये उनके लिए एक बहुत बड़ा फैसला होगा। इससे पहले बॉलीवुड में जब भी कोई ऐसा रोल हुआ है तो हर कलाकार ने विग का इस्तेमाल किया है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस साल साल अजय देवगन के हाथ कई बड़ी फिल्मे है। जिसका इंतजार फैंस दिल धाम के कर रहे है। इस लिस्ट में भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया, मैदान, RRR बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की RRR, कैथी, थैंक गॉड और लव रंजन लाइन में लगी है। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम 3 को भी लाइन में लगाया हुआ है। इस फिल्म में भी अजय देवगन नजर आने वाले है।

ये भी पढ़ें:-अजय देवगन के पड़ोसियों ने किया डॉक्टर्स पर हमला, भड़के एक्टर ने निकाला गुस्सा, वायरल हो गया tweet