First Look Bhuj The Pride Of India

First Look Bhuj The Pride Of India: साल 2020 बॉलीवुड सिनेमा के लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकि, इस साल बहुत-सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगी। वहीं 14 अगस्त को अजय देवगन (ajay devgan) की रिलीज होने वाली मच अवटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (bhuj the pride of india)’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जिसमें अजय एयरफोर्स अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का पहला लुक फिल्म डायरेक्टर अभिषेक ने सोशल मीडिया (social media) पर फैंस के लिए शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अजय देवगन की फिल्म भुज का फर्स्ट लुक जारी
वहीं अभिषेक ने लुक के बारे में खुलासा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ से स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक (wing commander vijay karnik) के किरदार में अजय देवगन सर का फर्स्ट लुक शेयर करना मेरी सबसे बड़ी खुशनसीबी है।’

आपको बता दें, अजय देवगन की ये फिल्म साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के समय को दिखाएंगी जिसमें वायुसेना के शौर्य की कहानी भी होगी और साथ ही विंग कमांडर विजय कार्णिक की अहम भूमिका नजर आएगी। अजय देवगन फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे और दिखाएंगे कि, किस तरह युद्ध में विंग कमांडर ने अपने पराक्रम से पाकिस्तानी की बमबारी को धूमिल कर एयरबेस को ऑपरेशनल रखा था। अजय की ये फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होगी ऐसे में इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस भी अच्छा फायदा मिल सकता है।

शौर्य और पराक्रम की कहानी को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर हैं अभिषेक दुधैया (abhishek dudhaiya)। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा मुख्य किरदारों में राणा दग्गुबाती (rana daggubati), सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha), संजय दत्त (sanjay dutt), अम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष (pranitha subhash) नजर आएंगे।

Read Also:- Box Office Mega Clash! साल 2020 में इन दो फिल्मों से भिड़ेगी Hungama 2, Ajay Devgn और John Abraham से होगी सीधी टक्कर