Categories
मनोरंजन

अजय देवगन के पड़ोसियों ने किया डॉक्टर्स पर हमला, भड़के एक्टर ने निकाला गुस्सा, वायरल हो गया tweet

मुंबई: कोरोना वायरस के खिलाफ हम और आप तो सिर्फ अपने ऑफिस या घरों में आराम से हैं. मगर कोरोना की असली जंग तो डॉक्टर्स और पुलिसकर्मी लड़ रहे हैं और दिन-रात सिर्फ इसलिए काम में लगे हुए हैं. जिससे हम सब सुरक्षित रह सकें. मगर कुछ ऐसे फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमे कुछ लोग डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. बिना ये सोच समझे कि, यह वही हीरो हैं जिनके लिए हम एक बार ताली-थाली बजा चुके हैं और एक बार दीयों से पूरे हिंदुस्तान को जगमगा चुके हैं.

ये भी पढ़ें  :- कोरोनांग में सलमान खान की दरियादिली, करोड़ों रुपये दान के बाद अब मदद के लिए किया बड़ा आलान

सोशल मीडिया पर कोरोना योद्धाओं के साथ हो रही मारपीट पर वैसे तो हर किसी के मन में गुस्सा है और बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर नाराजगी जता चुके हैं. कई लोग तो कोरोना संक्रमण के कारण डॉक्टर्स और नर्सेज को अपने एरिया तक में आने से रोक रहे हैं और उन्हें मार-मार के भगा रहे हैं. इन्हीं बेवकूफ भरी हरकतों पर अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने ट्वीट कर इन घटनाओं पर अपना गुस्सा जताया है.

अजय देवगन ने जताया गुस्सा
डॉक्टर्स पर हुए हमले पर निंदा करके हुए और नाराजगी व्यक्त करते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn Tweet) ने ट्वीट कर लिखा, ”अपने पड़ोस में रहने वाले “शिक्षित” व्यक्तियों की डॉक्टर्स पर हमला करने वाली खबर को पढ़कर बेहद ही घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं. ऐसे असंवेदनशील लोग इस समाज के सबसे बड़े अपराधी है.” अजय के इस ट्वीट पर फैंस भी अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं और ऐसे लोगों पर सरकार से एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं.

अजय के इस ट्वीट पर लगभग सब लोगों ने उनका समर्थन किया और हर किसी ने कोरोना योद्धाओं के साथ हो रहे बुरे बर्ताव पर नाराजगी जताई. लोगों का कहना है कि, इस मुश्किल समय में वह लोग हमारे लिए काम कर रहे हैंअजय देवगन और उनके साथ ऐसा व्यवहार करना वाकई किसी अपराध से कम नहीं है. सच भी है, क्योंकि, डॉक्टर्स और पुलिसकर्मी नहीं होते तो हम सब शायद जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे होते.

ध्यान दें: हमारे
हमारा अपने पाठकों से अनुरोध है कि, डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों का सम्मान करें. अगर आप उन्हें इस मुश्किल समय में कुछ दे नहीं सकते तो उन पर किसी भी तरह हमला ना करें. साथ ही उन्हें घरों से ना निकाले. यह वो लोग हैं जिनकी जरूरत हर किसी को है और बीमारी या परेशानी कभी दरवाजा खटखटा कर नहीं आती. इसलिए हमारे कोरोना योद्धाओं का साथ दें और कोरोना के खिलाफ इस जंग को आसान बनाएं.

ये भी पढ़ें: –  लॉकडाउन 2 की तैयारी में PM नरेंद्र मोदी, इन कामों में मिल सकता है ढील