अजय देवगन ने Box Office पर तोड़ा सलमान का रिकॉर्ड, फिल्म Tanhaji होगी 300 करोड़ के पार

0
1327
Tanhaj Box Office Collection Day 26

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 26: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बीते कुछ वक्त से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। उनकी फिल्म तानाजी हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म में अजय के साथ उनकी पत्नी काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। भले ही फिल्म तान्हाजीः द अनसंह वॉरियर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 4 सप्ताह पूरे हो चुके हैं। लेकिन, फिल्म की कमाई अब भी जारी है। फिल्म ने 26वें दिन फिर से धमाल मचाया है और अब तक इस फिल्म ने 255.77 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि, तान्हाजी के आगे नई रिलीज फिल्में टिक नहीं पाई और कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर हालत खस्ता हो चुकी है पर अजय देवगन की फिल्म ने तो सलमान खान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइड के आधार पर, अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji) ने महानगर मुंबई में 130 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि, इससे पहले सिर्फ मुंबई में सलमान खान की फिल्म दबंग ने 104 करोड़ रुपये कमाए थे और अब सल्लू मियां के इस रिकॉर्ड को तान्हाजी ने तोड़ दिया है। फिल्म की कमाई पर अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, तान्हाजी बहुत जल्द 300 करोड़ से पार हो जाएगी।

छपाक और तान्हाजी में थी टक्कर
गौरतलब है कि, अजय देवगन की तान्हाजी और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की छपाक एक दिन ही रिलीज हुई थी। जहां दीपिका की फिल्म chhapaak को समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली तो वहीं तान्हाजी को समीक्षकों की कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। लेकिन, कमाई के मामले में तान्हाजी ने छपाक को कोसों दूर छोड़ दिया। दीपिका की फिल्म पर उनके जेएनयू जाने का भी असर देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण ने JNU जाने पर तोड़ी चुप्पी, छपाक बॉयकॉट करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब क्योंकि, फैंस ने नाराजगी में फिल्म के टिकट कैंसिल कर दिए और इसका फायदा मिला तान्हाजी को। वैसे इस फिल्म में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) का किरदार किया है जो काफी दमदार है।

ये भी पढ़ेंः- सैफ अली खान का बड़ा खुलासा- फिल्म tanhaji में इतिहास से हुई छेड़छाड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here