मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(ajay devgan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol ) के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम नीसा(neesa) और बेटे का नाम युग(yug) है. कपल ने अपने दोनों बच्चों को अभी लाइमलाइट से दूर रखा है. हालांकि लंबे समय से लोगों की नजर अजय की बेटी नीसा पर टीकी हुई है. फिलहाल नीसा अभी सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं जबकि युग अभी मुंबई में पढ़ रहे हैं। युग 11 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर अजय ने अपने बेटे को खास

Kajol And Ajay Devgn To Be Separated Because Of Their Kids, Nysa And Yug?  Detailed Report Insideअंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है। अजय(Ajay Devgn)  ने बेटे युग के लिए सोशल मीडिया(social media) पर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही पोस्ट के साथ बेटे के लिए कुछ प्यारी बाते भी लिखी हैं।

दरअसल, अजय देवगन(Ajay Devgn)  ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपने बेटे युग की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में युग सोते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है कि -हैप्पी बर्थडे बॉय। हैप्पी टाइम का मतलब सिर्फ आपके आसपास होना YUG । आपके जागने और मोमबत्तियों को फूंकने का इंतज़ार करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय अपने बच्चों को नई-नई सीख देने की कोशिश करते रहते हैं। युग के 10वें जन्मदिन पर अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर युग की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो पेड़ लगाते नजर आ रहे थे। अजय देवगन ने बताया कि 10वें जन्मदिन पर युग ने पेड़ लगाने का फैसला किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कल को हरा भरा बनाने के लिए काम जारी है। इससे ज्यादा मत पूछिए। हैप्पी बर्थडे युग।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बात करें अजय के वर्कफ्रंट की तो अजय हाल ही में फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे। वहीं जल्द ही वो ‘इनटू द वाइल्ड’ (Into The Wild)शो में नजर आने वाले हैं. इस शो में दुनियाभर के सिलेब्रिटीज हिस्सा ले चुके हैं। बेयर ग्रिल्स(bear grills) के इस शो में अजय देवगन जंगल में सर्वाइव करने के तरीके दिखाते नजर आने वाले हैं। बेयर ग्रिल्स इससे पहले 2019 में एक एपिसोड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(narendra modi) के साथ कर चुके हैं।

Bollywood Star Ajay Devgn Interview: Why He Directed 'Shivaay' | IndieWireरजनीकांत(rajnikant) और अक्षय कुमार(akshay kumar) के बाद अजय देवगन बॉलीवुड के तीसरे ऐसे ऐक्टर हैं जो बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन के साथ वाला यह एपिसोड मालदीव में फिल्माया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-वायरल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल के वीडियो, ड्रेसिंग सेंस से लेकर लुक्स तक हर चीज करते हैं कॉपी