अजय और काजोल ने इस तरह मनाया शादी की सालगिरह का जश्न, बोतल पर…

kajol ajay

दिल्ली। बाॅलीवुड में कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो रिश्तों को पूरी संजीदगी के साथ जीते हैं। अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन अपने जीवन और उनके मानदंड को लेकर प्रशंसकों में हमेशा लोकप्रिय रहे हैं। दोनों के प्रेम कहानी की चर्चा बेहतरीन अंदाज में रही है। बुधवार को दोनों शादी के 22 साल पूरे होने की खुशियां मना रहे हैं। रील लाइफ की तरह इन दोनों की रियल लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है। फिल्म हलचल (1995) में दोनों पहली बार पर्दे पर साथ-साथ नजर आए थे। शादी की सालगिरह का जश्न मनाते हुए अजय देवगन ने काजोल को बधाई दिया है। अजय देवगन ने रेड वाइन की बोतल पर स्वयं की और काजोल की फोटो प्रिंट कराई है। इसके साथ ही लिखवाया है साल 1999 से दोनों साथ में हैं। यह स्पेशल एडिशन है। ज्ञात हो कि दोनों ने महाराष्ट्रीयन तरह से शादी की थी। अजय देवगन के घर की छत पर दोनों ने सात फेरे लिए थे। दोनों के दो बच्चे न्यासा और युग बच्चे हैं।

यह भी पढ़ेः-बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा मैं आज जो हूं, जैसी हूं, खुद को पसंद करती हूं…
एक साक्षात्कार में काजोल ने बताया था कि हम दोनों साथ में एक शॉट कर रहे थे। शॉट में मुझे अजय देवगन को थप्पड़ मारना था। जिसमें अजय को मेरे हाथ को काफी ड्रामा के साथ पकड़ना था। जिससे मैं थप्पड़ न मार सकूं। मुझे वह किस्सा याद है और वह पल भी। हे भगवान, वह एक ऐसा किस्सा था जो अचानक मेरे सामने आ गया। यह आदमी मेरी जिंदगी में एक अहम किरदार निभाने वाला है। मैं बस यह बात जानती थी। अजय देवगन और काजोल दो साल तक रिलेशनशिप में नहीं आये। दोनों कभी-कभी एक-दूसरे से मिल जरूर लिया करते थे। यहां तक कि काजोल अपने ब्वॉयफ्रेंड की समस्याएं भी अजय देवगन से ही बताती थीं। उन पर विचार-विमर्श करती थीं।

ajay wine

अजय की ओर कैसे काजोल बहती चली गईं। इस पर काजोल ने कहा कि अजय एक सख्त और स्थिर इंसान हैं। मेरी ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ दिक्कतें चल रही थीं और मैं इसके बारे में अजय को बता रही थी। वह सामने एक बाबाजी या गुरुजी की तरह बेठे हुए थे और सुन रहे थे। फिर सलाह दे रहे थे कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं और उस समय की सिचूएशन को मुझे कैसे हेंडल करना चाहिए। कोजोल ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे के करीब आते गये और यह रिश्ता जीवन का सबसे प्यारा रिश्ता हो गया।

यह भी पढ़ेः-श्रीदेवी और हेमा मालिनी समेत, इन 8 बॉलीवुड हसीनाओं ने शादीशुदा मर्दों संग रचाया ब्याह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *