Categories
मनोरंजन

23 साल पहले बनी ऐश्वर्या की ये फिल्म नहीं हो पाई थी रिलीज, अब सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

बॉलीवुड की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी और बेटी के जन्म के बाद फिल्मों से दूरी बना लिया था। हालांकि वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या ने लहंगा पहन रखा है और वह डांस सीखती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। ये वीडियो 23 साल पुराना है। ऐश्वर्या का ये वीडियो उस फिल्म का है जो कभी पर्दे पर देखा ही नहीं गया, यानी आज तक रिलीज नहीं हो पाया। ये वीडियो 1997 में शूट की गई फिल्म ‘राधेश्याम सीताराम’ का है।

यह भी पढे़- Video: आधी रात को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, बोले- डर गया हूं मैं

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में थे। हालांकि किसी कारण इस फिल्म की शूटिंग पूरी न होने पर इसको बंद करना पड़ा। बता दें कि सुनील शेट्टी के साथ ऐश्वर्या की ये पहली फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने दो फिल्में सुनील के साथ की थी।  इससे पहले भी ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं।

https://www.instagram.com/p/B-jxfMnB-Sd/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान के स्टाइलिस्ट एश्ले ने ये तस्वीरें शेयर की थीं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘बहुत साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का ये फोटोशूट।’ आपको बता दें कि 5 अप्रैल 9 बजे 9 मिनट के लिए पीएम मोदी की अपील पर ऐश्वर्या ने भी दीया जलाया था जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

यह भी पढे़- धर्मेंद्र से पहले जीतेंद्र करते थे हेमा मालिनी को पसंद, शादी करने मद्रास भी चले गए थे, फिर ऐसी उलझी थी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *