ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने दर्ज कराई पति के खिलाफ तलाक की अर्जी, एक्ट्रेस Manasi Naik की टूटी शादी

मानसी नाईक और उनके पति प्रदीप खरेरा के बीच अनबन की खबरें चल रही थी। मानसी नाईक और प्रदीप खरेरा ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और एक साथ की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

0
160
Manasi Naik

Manasi Naik Divorce: बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कही जाने वाली मानसी नाईक इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मानसी नाईक मराठी के एक मशहूर अदाकारा है मानसी नाईक इन दिनों अपनी टूट रही शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। काफी दिनों से मानसी नाईक और उनके पति प्रदीप खरेरा के बीच अनबन की खबरें चल रही थी। मानसी नाईक और प्रदीप खरेरा ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और एक साथ की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

मानसी नाईक ने दर्ज की तलाक की अर्जी

मानसी नाईक ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने पी तलाक की खबरों को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वह अपने पति को तलाक दे रही हैं। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा,”अफवाहें सच है मैं झूठ नहीं बोलूंगी मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है ये अभी प्रोसेस में है और मैं इस समय बेहद भावुक हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manasi Naik (@manasinaik0302)

उन्होंने आगे कहा मैं अपनी एक फैमिली बनाना चाहती थी इसलिए मैंने शादी की थी बेशक सब बहुत तेजी से हुआ और मुझे लगता है कि यह सब गलत हो गया मेरे लिए शादी से बाहर निकलने का समय आ गया है। मैं प्रदीप और उनके परिवार की बहुत इज्जत करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manasi Naik (@manasinaik0302)

अपने करियर पर फोकस करना चाहती है मानसी

मानसी ने आगे कहा कि, “अब मैं अपने करियर पर सिर्फ फोकस करना चाहती हूं। अभी मेरा परिवार मेरे दोस्त और मेरे दर्शक एक कलाकार के रूप में मुझ पर भरोसा कर रहे हैं इसीलिए मैं अपने करियर पर ध्यान दूंगी इस वक्त में इमोशन तरीके से सब का सपोर्ट चाहती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manasi Naik (@manasinaik0302)

मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन यह खतरे के निशान की तरह था और इसे खत्म करना ही जरूरी है।”वही आपको बता दें मानसी बिल्कुल ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है जिसके लिए उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा जाता है।

Read More-Janhvi Kapoor ने फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने पर दिखाएं ऐसे किलर डांस मूव्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने