Categories
मनोरंजन

Aishwarya Rai की बेटी आराध्या ने गाई सिया राम की आरती, लोग हुए मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. तो वहीं, सुर्खियां बटोरने में ऐश्वर्या की 9 साल की बेटी आराध्या भी अब पीछे नहीं हैं. अपनी मां के नक्शेकदम पर वो भी चल पड़ी हैं. सोशल मीडिया पर आराध्या के वीडियो अधिकतर फैंस को पसंद आते हैं. नवरात्रि के इस पवित्र मौके पर आराध्या के उस वीडियो को बिलकुल भी नहीं भुलाया जा सकता, जिसमें उन्होंने राम भजन को गाया है. भले ही आराध्या का ये वीडियो बिलकुल पुराना है, लेकिन यह सुनने में बहुत ही मीठा है, और नवरात्रि के इस पावन मौके के लिए ये एकदम परफेक्ट भी है. इस वीडियो में आराध्या सिया राम का भजन गाती दिख रही हैं. इस वीडियो को आराध्या बच्चन के फैन क्लब ने शेयर किया है. इस वीडियो में आराध्या का बहुत ही क्यूट अंदाज फैंस को पसंद आया है.

यहां देखें वीडियो-

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या बच्चन गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने हुए अपने दोनों हाथों को जोड़कर सिया राम का भजन गाती दिख रही हैं. इस तरह भगवान की भक्ति आराध्या को करता देख उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं और सभी उनके परवरिश की तारीफ कर रहे हैं. मालूम हैं कि बच्चन परिवार में कोई भी त्यौहार हो, बड़े ही धूमधाम के साथ मनाते हैं. बच्चन परिवार की आस्था भी भगवान पर खूब है. ऐसे में आराध्या को दिए गए संस्कारों को देखकर उनके फैन्स अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और ढ़ेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

मालूम हो कि हाल ही में आराध्या बच्चन अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयी थीं, जिसके बाद वो काफी लाइमलाइट में भी आई थीं. इस वीडियो में आराध्या ने अपनी हाइट को लेकर काफी सुर्खियां पायी थीं. सिर्फ 9 साल की उम्र में आराध्या अपनी मां के कंधों तक पहुंच चकीं हैं, ऐसे में फैंस ने ये भी कहा कि आराध्या की हाइट उनके पिता और दादा पर जाएगी.

इसे भी पढ़ें-Bigg Boss 15 : जय भानुशाली ने खो दिया आपा, गुस्से में दे डाली प्रतीक के घर को गाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *