Aishwarya Rai की लाडली अब हो गई है अपनी मां के बराबर, Aaradhya Bachchan मां के साथ देखने पहुंची फिल्म पोन्नियिनि सेल्वन , देखें Video

ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को देखने के लिए उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन भी पहुंची थी। आज ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया है।

0
104
Aishwarya and Aaradhya

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय हमेशा चर्चा में बनी रहती है। ऐश्वर्या राय की खूबसूरत अदाओं को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं इन दिनों ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐश्वर्या राय की यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई है इस फिल्म में ऐश्वर्या राय नंदिनी के किरदार में नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को देखने के लिए उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन भी पहुंची थी। आज ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया है।

मां के साथ फिल्म देखने पहुंची आराध्या बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक प्यारी सी लाडली बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। इन दिनों ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन अपनी मां के साथ चेन्नई में मौजूद है। जहां पर वह अपनी मां के साथ फिल्म स्क्रीनिंग के लिए गई थी। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस दौरान सबसे ज्यादा है ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन चर्चा में आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

अपनी मां के बराबर हो गई है आराध्या बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। अपनी मां के साथ जब फिल्म देखने पहुंची तो सबसे ज्यादा आराध्या बच्चन ने लाईमलाईट बटोरी है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आराध्या बच्चन भी काफी बड़ी हो चुकी हैं। आराध्या बच्चन भी अपनी मां की तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। ऐश्वर्या बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं।

Read More:Ponniyian Selvan : कपिल शर्मा के शो में फिल्म का प्रमोशन करने नहीं पहुंची Aishwarya Rai, कहीं इसके पीछे Salman Khan तो नहीं है वजह