Categories
मनोरंजन

जब आराध्या ने रणबीर कपूर को समझ लिया था अपने ‘पापा’, दौड़कर लगाया गले, खुद ऐश्वर्या ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो कई स्टार किड्स हैं जो अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेते हैं. इन्हीं स्टार किड्स की लिस्ट में बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन भी शामिल है. एक वक्त था जब वह किसी के भी सामने आने से कतराती थीं और कैमरा देखकर शरमा जाती थीं. मगर अब आराध्या कैमरे के सामने क्यूट पोज देती हैं. आराध्या को लेकर एक किस्सा खुद उनकी मां ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में बताया.

रणबीर को आराध्या ने समझ लिया था पापा
ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ये बात उन दिनों की है जब आराध्या छोटी थीं. हम एक पार्टी में गए थे जहां आराध्या ने जैसे ही रणबीर कपूर को देखा तो वह उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ पड़ी. वहां मौजूद सभी लोगों को लगा कि, रणबीर कपूर सिर्फ लड़कियों के नहीं बल्कि बच्चों के भी खास हैं.ranbir-aish पर वह रणबीर को अपने पापा अभिषेक बच्चन समझकर गले लगाने पहुंची थीं. क्योंकि, रणबीर ने अभिषेक की तरह ही टी शर्ट और टोपी पहनी हुई थी और उनकी दाढ़ी भी वैसे ही थी और आराध्या छोटी थी इसलिए समझ नहीं पाई और रणबीर से लिपट गई.

रणबीर-ऐश्वर्या की केमिस्ट्री
ऐश्वर्या ने जब इस किस्से के बारे में बताया तब वह फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रही थीं और हर तरफ उनकी और रणबीर की केमिस्ट्री की चर्चाएं थीं. इस फिल्म में भले ही ऐश का 10 से 15 मिनट तक का सीन था. इसके बावजूद उनके हॉट फोटोशूट ने खूब तहलका मचाया था.

दरअसल इसी फिल्म के बीच में ऐश ने रणबीर के साथ हॉट फोटोशूट कराया था. जिसे देखने के बाद बच्चन परिवार भी अपनी बहू से नाराज हो गया था. aish-ranbir-hotक्योंकि, ऐश की छवि ऐसी नहीं थी जैसी उन्होंने बनाई थी. इसके अलावा उन्होंने अपने फिल्मी करियर में महज 4 या 5 फिल्मों में ही बोल्ड सीन दिए थे और शादी के बाद पति अभिषेक के साथ बोल्ड फोटोशूट कराया था.

फिल्मी करियर बचाने की आखिरी कोशिश
इस फिल्म को लेकर ऐसी भी चर्चाएं थी कि, ऐश ने बोल्ड सीन इसलिए दिए क्योंकि वह अपने करियर को बचाना चाहती थीं. क्योंकि, जिस फिल्म में ऐश का रोल ही 10-15 मिनट का था. उस फिल्म के लिए ऐश के बोल्ड फोटोशूट ने सबके मन में सवाल पैदा कर दिए थे. वैसे ऐश को अपनी आखिरी कोशिश में कामयाबी तो नहीं मिल सकी लेकिन, हर तरफ आलोचना जरूर मिली.

ऋतिक रोशन के साथ किसिंग सीन पर हुआ था बवाल
बता दें, इससे पहले जब ऐश ने धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ हॉट सीन और किसिंग सीन दिया था. तब भी काफी बवाल मचा था. ऐश की सास जया बच्चन उनसे बहुत नाराज थीं. एक तो इस फिल्म में अभिषेक भी थे इसके बावजूद ऐश ने वो सीन ऋतिक के साथ किया था. वहीं शादी से पहले ऐश ने अक्षय कुमार के साथ हॉट बोल्ड सीन स्विमिंग पूल में दिया था. तब भी उनके फोटोशूट की खूब चर्चा हुई थीं.

ये भी पढ़ेंः- सलमान के साथ क्यों हुआ ब्रेकअप, ऐश्वर्या राय ने मीडिया के सामने खोला सबसे बड़ा राज