शादी के सालों बाद Aishwarya Rai ने किया खुलासा, कहा -‘रात को चैन से नहीं सोने देते Abhishek Bachchan पूरी रात …’

ऐश्वर्या राय ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है । जिसे सुनकर हर कोई हैरान है । कहा है कि,अपने पति अभिषेक बच्चन की वजह से वह पूरी रात नहीं सो पाती हैं।

0
1968
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। ऐश्वर्या राय के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की लाडली बहू हैं। ऐश्वर्या राय की शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ हुई अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं ‌। वही आपको बता दें ऐश्वर्या राय जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक बार फिर से ऐश्वर्या राय चर्चा में आ गई है। ऐश्वर्या राय ने शादी के सालों बाद खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

रात को चैन से सोने नहीं देते अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर जो खुलासा किया है उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। ऐश्वर्या राय ने Aishwarya Rai recalls sudden engagement with Abhishek Bachchan, says she didn't know what 'roka' meant | Bollywood - Hindustan Timesअभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि अभिषेक बच्चन उन्हें चैन से रात को सोने नहीं देते हैं। कभी-कभी तो पूरी- पूरी रात उन्हें जगना पड़ता है।ऐश्वर्या राय के इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान है। ऐश्वर्या राय ने इसके पीछे की वजह भी बताइए आगे आर्टिकल में इसके पीछे की वजह जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या होता है जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय चैन से सो नहीं पाती है।

इस वजह से पूरी रात नहीं सो पाती ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी फैमिली को लेकर चर्चा में बनी रहती है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इन दिनों ऐश्वर्या राय अपने एक खुलासे को लेकर चर्चा में When Aishwarya Rai shared what was special about Abhishek Bachchan: He carries his lineage & upbringing | PINKVILLAबनी है । ऐश्वर्या राय ने बताया है कि वह चैन से रात को सो नहीं पाती हैं दरअसल ऐश्वर्या ने बताया है कि अभिषेक और ऐश्वर्या का जब झगड़ा हो जाता है तो पूरी रात अभिषेक उनसे नाराज रहते हैं और उन्हें पूरी रात मनाने में निकल जाती है। इसीलिए ऐश्वर्या राय पूरी रात सो नहीं पाती हैं। वही आपको बता दे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी सबसे मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक मानी जाती है। इनकी एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

Read more-एक बार फिर से पारो की खूबसूरत तस्वीर आई सामने, Aishwarya Rai की इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन भी हो गये फिदा