मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya rai bachchan) अपनी बेटी आराध्या बच्चन(aradhya bachchan) के साथ शुक्रवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। वहीं एक्टर अभिषेक बच्चन(Abhishek bachchan) अपनी पत्नी और बेटी को ड्रॉप करने एयरपोर्ट पहुंचें. इस दौरान अभिषेक के हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ था. वो किसी कारणवश चोटिल हो गए हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं।

ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट में नजर आई. उनके बाल खुले थे और सेफ्टी के लिए मास्क पहन रखा था। वहीं उनकी बेटी आराध्या पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने भी मास्क और सेफ्टी के लिए फेस शील्ड पहन रखी थी.

जब अभिषेक बच्चन एयरपोर्ट पर पत्नी और बेटी को छोड़ने पहुंचे तो एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले आराध्या ने पापा को गले लगाया उस दौरान वो काफी इमोशनल हो गई। वहीं अभिषेक ने भी बेटी को विदा करने से पहले कसकर गले लगा लिया। वहीं अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या राय को भी गले लगाकर विदा किया। उनकी ये तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे अभिषेक पत्नी और बेटी को गले लगाकर विदा कर रहे हैं.

बता दें कि ऐश्वर्या राय बेटी संग शुक्रवार शाम मध्य प्रदेश के ओरछा पहुंचीं। जहां होटल ओरछा पैलेस में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। यहां वो एक तमिल फिल्म की शूटिंग करने आई हैं. ऐश्वर्या 21 अगस्त से मणिरत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग करेंगी. यह एक ऐतिहासिक ऐक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म एक तमिल महाकाव्य पर आधारित है। वहीं शूटिंग के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार प्रकाश राज और कार्थी भी यहां आएंगे। फिल्म की करीब 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में इसका पहला पोस्टर भी रिलीज किया गया। पोस्टर के अनुसार फिल्म दो हिस्सों में बनेगी। इसका पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज किए जाने की संभावना है।

बात करें ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की तो उनकी आने वाली फिल्म पोनियइन सेल्वन एक तमिल पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयम रवि, जयराम, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा लीड भूमिकाओं में हैं, जबकि प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लेखमी सहायक भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही है। साल 2022 में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-अब इस actress का इंटीमेट वीडियो हुआ लीक, बेहद निजी Moments को देख कर लोग रह गये भौचक्के