मुम्बई : पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड में काफी जाना-माना नाम है। ऐश्वर्या राय के पास न केवल खूबसूरत आंखें हैं बल्कि उनकी हाइट भी काफी शानदार है। यही वजह भी है कि फिट फिगर की मालकिन ऐश्वर्या राय जब भी सज-धज के बाहर निकलती हैं, तो उनकी खूबसूरती यंग एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ती है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न उम्र के इस पड़ाव में भी ऐश्वर्या राय का स्टाइल सेंस इतना लाजवाब जो है। भले ही इस समय ऐश्वर्या की पब्लिक अपीयरेंस न के बराबर हो, लेकिन उनके कपड़े पहनने का अंदाज आज भी लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन बना हुआ है।

2017 में फेमिना के कवर पेज पर ऐश्वर्या राय की तस्वीर से हंगामा मच गया था। फेमिना मैगजीन के फरवरी इशू के लिए कवर गर्ल बनीं ऐश्वर्या ने इस दौरान एक फोटशूट भी करवाया था, जिसमें उन्होंने कई हॉट पोज दिए थे। इस फोटोशूट के लिए ऐश्वर्या की हर ड्रेस में बोल्डनेस टच भी ऐड किया था, जिसमें एक्ट्रेस की सुंदरता देखते ही बन रही थी।

ओवरसाइज्ड फर कोट से लेकर हॉट रेड सेक्सी गाउन तक ऐश्वर्या ने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो न केवल उनकी टोंड बॉडी को खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट कर रहे थे बल्कि कलर-कॉम्बिनेशन भी उनकी स्किन टाइप से मेल खा रहा था। ऐश्वर्या राय बच्चन के सबसे पहले लुक की बात करें तो उन्होंने अपने लिए स्ट्रैपलेस पैटर्न वाला ब्लैक फ्लोरलेंग्थ गाउन चुना था, जो कि शीर-शिमर, सिल्क एंड टूल फैब्रिक में बना था। गाउन लूज-फिट स्टाइल में था, जिसमें बोल्ड एलिमेंट ऐड करने के लिए नेकलाइन में रैपिंग पैटर्न में कट्स डिजाइन बने थे। वहीं स्लीव्स पर कलर-कंट्रास्ट वाले मनके का काम किया गया था, जो ओवरऑल ऑउटफिट में सेक्सीनेस ऐड कर रहा था। ऑउटफिट के निचले पोर्शन पर रफल डिजाइन ऐड किया गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने रिब पैटर्न वाला को-ओर्ड सेट चुना था, जो कि मल्टीकलर में डिजाइन किया। इस टू पीस सेट में कटआउट स्लीव्स वाला टॉप था, जिसके साथ उन्होंने टाइट फिटिंग वाली स्कर्ट मैच की थी। अपने इस ऑउटफिट के साथ ऐश्वर्या ने बोल्ड डार्क मेकअप किया था, जिसके साथ उन्होंने लेस वाले बूट्स मैच किए थे। मां बनने के करीब छ साल बाद हुए इस फोटोशूट की तस्वीरों में ऐश्वर्या को ग्लैमरस रूप में देख लोग हैरान रह गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस हसीना की जमकर तारीफ की थी। बोल्डनेस के कारण इस फोटोशूट ने उस दौरान एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।

इसे भी पढ़ें:लाल बहादुर शास्त्री व अटल बिहारी जैसे नेताओं को पसंद थी मनोज कुमार की फिल्में