Ponniyian Selvan : कपिल शर्मा के शो में फिल्म का प्रमोशन करने नहीं पहुंची Aishwarya Rai, कहीं इसके पीछे Salman Khan तो नहीं है वजह

जहां पर सभी फिल्म के स्टार कास्ट तो नजर आए लेकिन ऐश्वर्या राय के दौरान नहीं नजर आई हैं। द कपिल शर्मा के शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें ऐश्वर्या राय नजर नहीं आ रही है। जिसको लेकर फैंस के मन में कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं।

0
213
Aishwarya rai

Ponniyin Selvan: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या राय काफी दिनों बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। ऐश्वर्या राय की फिल्म को ‘पोन्नियिन सेल्वन’ आज 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म के रिलीज होने से पहले स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे जहां पर सभी फिल्म के स्टार कास्ट तो नजर आए लेकिन ऐश्वर्या राय के दौरान नहीं नजर आई हैं। द कपिल शर्मा के शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें ऐश्वर्या राय नजर नहीं आ रही है। जिसको लेकर फैंस के मन में कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं।

सलमान की वजह से फिल्म को प्रमोट करने नहीं पहुंची ऐश्वर्या

कपिल शर्मा के शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें इस फिल्म के सभी स्टार कास्ट तो नजर आ रहे हैं लेकिन ऐश्वर्या राय नजर नहीं आ रही हैं। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स कई सारे सवाल कर रहे हैं कुछ लोग तो कह रहे हैं कि ऐश्वर्या राय सलमान खान की वजह से इस का प्रमोशन करने नहीं पहुंची है। कहा जा रहा है कि सलमान खान के शो के प्रड्यूसर है इसीलिए ऐश्वर्या राय इस समय शो में नहीं पहुंची थी। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है।ऐश्वर्या राय फिल्म ‘ ए दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए तो कपिल शर्मा के शो में गई थी। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उस वक्त सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर नहीं थे। हांलाकि इसके पीछे की सच्चाई क्या है यह तो पता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

साउथ फिल्मों की कमाई पर साधा निशाना

ऐश्वर्या राय अभी हाल ही में दिल्ली पहुंची थी जहां पर इस फिल्म का प्रमोशन किया था। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने साउथ फिल्मों की दमदार कमाई पर सवाल खड़ा कर दिया था। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि , यह अच्छा समय है जहां हमने एक टिपिकल तरह से सिनेमा और एक एक्टर को देखना छोड़ दिया है। लोग नेशनली सिनेमा को जान पा रहे हैं। वही आपको बता ऐश्वर्या राय इस फिल्म में नंदिनी का किरदार निभाती हुए नजर आ रही हैं। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को टक्कर देने के लिए ‘विक्रम वेधा’ भी आज ही रिलीज होने वाली है।

Read More-दूसरी बार मां बनने वाली है Aishwarya Rai? एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई एक्ट्रेस,तस्वीरें देख लोगों ने खड़े किए सवाल