बॉलीवुड की सबसे सुंदर हिरोइन माने जाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पूर्व मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं, उन्होंने आखिरी फिल्म साल 2018 में ‘फन्ने खां’ थी. तभी से ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर कदम रखा था, जिसके बाद से अभी तक उनके फॉलोअर्स दिन दूनी रात चौगुनी स्पीड से बढ़ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते है जिन ऐश्वर्या राय को करोड़ो की संख्या में लोग फॉलो करते हैं, वो सिर्फ एक आदमी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. आइए जानते हैं उस शख्स का नाम …..

ऐश्वर्या की पोस्ट में होती है उनकी फैमिली

ऐश्वर्या जो भी तस्वीरें शेयर करती हैं, उनमें से अधिकतर फोटो में वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती है.

उनकी फोटो में उनके पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, उनके ससुर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के अलावा उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्य दिखाई देते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन के हैं 9.5 मिलियन फॉलोअर्स

AISH

ऐश्वर्या राय बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट बिना किसी तरह के विज्ञापन और प्रमोशन के केवल उनकी फोटो से ही भरा पड़ा है. जो वो पसंद करती हैं, केवल उनको ही प्लेटफॉर्म पर शेयर करती है. वर्तमान में ऐश्वर्या 9.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, लेकिन आपने कभी सोचा की ऐश्वर्या राय बच्चन किसको फॉलो करती हैं?

सिर्फ इनको ही करती हैं फॉलो

आश्चर्य की बात ये हैं कि ऐश्वर्या केवल अपने पति अभिषेक बच्चन को ही इंस्टा पर फॉलो करती हैं. इसमें उनके ससुर अमिताभ बच्चन का नाम भी नहीं आता है. एक्टर अभिषेक बच्चन एकमात्र ऐसे व्यक्ति जिन्हें ऐश फॉलो करती हैं. साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हुई थी और साल 2007 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ था.

अभिषेक ने बताया पहली मुलाकात का किस्सा

abhishek bachchan with aishwarya rai

हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि, ‘मैं ऐश से पहली बार तब मिला था जब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. मेरे पिता (अमिताभ बच्चन) मृत्युदाता नाम की एक फिल्म बना रहे थे, और मैं लोकेशन रेकी के लिए स्विट्जरलैंड गया था. कंपनी को लगा कि क्योंकि मैं बड़ा हो गया हूं. स्विट्जरलैंड में बोर्डिंग स्कूल में कि मैं उन्हें अच्छे स्थानों पर ले जा सकूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं वहां कुछ दिनों के लिए अकेला था. और तभी मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें पता चला कि मैं वहां था, वह बोले ‘अरे, तुम रात के खाने के लिए क्यों नहीं आते?’ और यह पहली बार है जब वे शूटिंग कर रहे थे जब मैं ऐश्वर्या से मिला.’

इसे भी पढ़ें:-‘Taarak Mehta…’ की एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर तोड़ी चुप्पी, पापा से भी हो गयी थीं असहज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here