Friday, December 3, 2021

यामी गौतम के बाद अब इस बॉलीवुड कपल ने गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरों से हुआ खुलासा

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai) जैसा कि सब जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम(Yaami gautam) ने 4 जून को को गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। उन्होंने निर्देशक आदित्य धर (​Aditya Dhar) से शादी रचाई है। यामी गौतम ने सोशल मीडिया(Social media) पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। यामी ने जब सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर ये खुशखबरी दी, तो फैन्स हैरान थे कि यामी ने यूं अचानक शादी क्यों की? जिसके बाद उनकी इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा था, ‘तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है।

- Advertisement -

वहीं अब यामी के बाद बॉलीवुड के एक और सेलेब्स ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। जी हां एक्ट्रेस अंगिरा धर(Angira dhar) और डायरेक्टर आनंद तिवारी(Anand tiwari) एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। अंगिरा और आनंद ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया।

वहीं कपल ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें पहली तस्वीर में शादी की रस्मों के दौरान अंगिरा धर और आनंद तिवारी को हवन अग्नि के पास बैठा हुआ देखा जा सकता है। अंगिरा धर ने दुल्हन के ड्रेस के तौर पर शादी के लिए पारंपरिक लाल साड़ी को सिलेक्ट किया, वहीं आनंद को शेरवानी पहने देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

फोटो के साथ लिखा कैप्शन

अंगिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”अंगद और मैंने 30 अप्रैल 2021 को हमारे परिवारजनों, करीबी दोस्तों और गवाह के तौर पर ईश्वर की उपस्थिति में अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया.”अंगिरा ने आगे लिखा,”हमारे आसपास की जिंदगी धीरे-धीरे अनलॉक हो रही है… हम ये खुशियां आपके साथ अनलॉक करना चाहते थे.”

तस्वीरों में देखने से लग रहा है कि उन्होंने काफी रीति-रिवाजों से शादी की है। वहीं उनकी इस तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। औऱ उनके सुखी जीवन की कामना कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-हॉट और स्टनिंग लुक से शहनाज गिल ने फैंस को बनाया दिवाना, लोग कर रहे जमकर कमेंट

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article