‘दसवीं’ फिल्म देख के बॉलीवुड एक्टर ने कुमार विश्वास को कहा- कवि हो कविता लिखो

इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग मशहूर कवि कुमार विश्वास ने लिखे हुए हैं तो एक्टर केआरके ने उनपर निशाना साध डाला है।

0
1032

फिल्म ‘दसवीं’ देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने ट्विटर पर अपनी सलाह दी है। उन्होंने इस फिल्म में काफी सारी कमियां निकाल दी है। क्योंकि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग मशहूर कवि कुमार विश्वास ने लिखे हुए हैं तो वहीं एक्टर ने उनपर निशाना साध डाला है। इसी के साथ ही केआरके ने फिल्म के डायरेक्टर को भी सलाह दी है।

केआरके का ट्वीट

अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि, ”फिल्म दसवीं देखी और इसे केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होना चाहिए। डॉक्टर कुमार विश्वास, भाई कवि हो कविता लिखा। फिल्म की स्क्रिप्ट लिखना अलग काम है, जिसका आपसे कुछ लेना-देना नहीं है। डायरेक्टर तुषार जलोटा साहब, बेहतर होता फिल्म डायरेक्ट करने से पहले डायरेक्शन की दसवीं पास कर लेते।”

लोगों ने की खिंचाई

केआरके के ट्वीट पर सभी लोगों ने उनकी टांग खींचना शुरु कर दिया है। एक ने लिखा कि ,”ये देखो सलाह कौन दे रहा है। भाई यही मजे चाहिए इसलिए आपको फॉलो किया हुआ है।” एक और यूजर ने लिखा कि,” आपकी राय मायने नहीं रखती। जनता को फिल्म दसवीं बहुत पसंद आ रही है। बेकार में रिव्यू करने में अपना समय बर्बाद मत कीजिए।” फिर एक ने लिखा कि, ”क्या भाई रोज सवेरे अपना चेहरा देख लेते हो क्या जो इतना कड़वा बोलते हो। क्या दुखी आत्मा हो तुम!”

बता दें कि अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ बीते दिन रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ निम्रत कौर और यामी गौतम लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन सहित निम्रत की एक्टिंग भी बढ़िया काम की है। फिल्म में यामी गौतम एक सख्त एसपी के रूप में दिखाई दी। सब उनको सराह भी रहे हैं।

ALSO READ-अपनी फिल्म के Review को देख गुस्से में लाल हुईं Yami Gautam, किया ऐसा ट्वीट