रेप सीन के बाद माधुरी दीक्षित का हो गया था बुरा हाल, एक्ट्रेस ने रंजीत को चेतावनी देते हुए कहा- मुझे हाथ लगाया तो..

847

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। बेशख इन दिनों वह फिल्मों से दूर है लेकिन एक जमाना था जब फिल्मे माधुरी दीक्षित के नाम पर ही चल जाती थी। माधुरी की फिल्मों की खास बात ये थी कि उनकी फिल्मों में बोल्ड सीन ना के बराबर हुआ करते थे। madhuri जिस वजह से दर्शक भी माधुरी के फिल्मों के फैन थे लेकिन इन सबके बीच माधुरी ने अपनी एक फिल्म में रेप सीन किया था। जिसे आज भी फैंस याद करते है। ये रेप सीन फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ हुआ था। जिसके बाद माधुरी ने रेप सीन करने वाले रंजीत को कड़ी चेतावनी दी थी।

दरअसल उस जमाने में बॉलीवुड की हर फिल्म में रेप सीन को रखा जाता था। ये फिल्म को हिट करवाने का शानदार तरीका था। जो दर्शकों को पसंद भी आया था। इसी वजह से फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में निर्देशक बापू ने भी रेप सीन रखा। जिसे माधुरी को पूरा करना था और बापू ने माधुरी को इस रेप सीन के लिए मना भी लिया था।madhuri 2 लेकिन विलेन के रूप में मशहूर रंजीत का नाम सुनकर एक्ट्रेस काफी सहम गई थी। माधुरी के मन में शूट को लेकर कई तरह के सवाल थे..ना जाने सीन शूट के दौरान क्या होगा, कैसे करूंगी? लेकिन इन सभी सवालो के बीच माधुरी और रंजीत ने ये सीन शूट किया। और सेट पर मौजूद हर किसी को शूट पसंद भी आया।

हालांकि सीन शूट होने के बाद हर किसी को लगा की माधुरी बिल्कुल ठीक है। इसी वजह से बापू ने माधुरी से पूछा कि क्या वो ठीक हैं, उन्हें रेप सीन करने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई। madhuri इस दौरान माधुरी ने कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगा। लेकिन दूसरी तरफ माधुरी ने रंजीत को एक चेतावनी भी दे दी थी क्योंकि इस रेप सीन से वह काफी डर गई थी। इसी वजह से माधुरी ने रंजीत को कह दिया था कि वह उन्हें कभी हाथ भी नहीं लगाए।

ये भी पढ़ें:-इस वजह से बी-ग्रेड फिल्म में काम करती थीं माधुरी दीक्षित, निर्देशक ने रखी थी ऐसी शर्त