सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को जान से मारने की मिली धमकी, यह गैंगस्टर कर रहा है साजिश

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या हो जाने के कारण उनके फैंस बहुत निराश हो गए हैं। इसके बाद अब बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है।

0
237

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। सलमान खान ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सलमान खान को पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दबंग खान के नाम से जानती है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या कर दी गई थी। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या हो जाने के कारण उनके फैंस बहुत निराश हो गए हैं। इसके बाद अब बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है।

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद मुंबई पुलिस बहुत ही ज्यादा सक्रिय हो गई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई हो। इससे पहले साल 2021 में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान बताया था कि वह सलमान खान को मारने की साजिश कर रहा है। इससे पहले सलमान खान को मारने की पूरी साजिश की जा चुकी है। लेकिन सलमान खान को मारने की साजिश बेकार हो गई थी।

पिछली बार इस वजह से बच गए थे सलमान खान

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान बताया था कि संपत के पास पिस्टल थी। जिसका रेट पिस्टल सेवा दूर तक निशाना नहीं लगा पाया था। क्योंकि सलमान खान संपत से बहुत ही दूरी पर खड़े थे। जिसके बाद संपत ने सलमान खान को मारने के लिए अपने गांव से आर के स्प्रिंग राइफल मंगवाई जो कि दिनेश फौजी के जरिए आई थी। लॉरेंस बिश्नोई ने तीन से चार लाक रुपयों में यह राइफल अनिल पांड्या से खरीदी थी।

Read More-ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे डरावनी वेब सीरीज, इन 5 वेब सीरीज को देखकर खड़े हो जाएंगे रोगड़े