Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन लॉकडाउन के बाद आए बिजली के बिल को देख तापसी पन्नू के...

लॉकडाउन के बाद आए बिजली के बिल को देख तापसी पन्नू के उड़े होश, लोगों के बीच शेयर की कॉपी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलीब्रिटी किस तरह से अपनी लाइफ जीते हैं. ये फैंस भी थोड़ा बहुत जानते हैं. बड़े सपने के साथ इनकी जिंदगी भी शाही अंदाज में हाती है. यहां तक कि इनके खर्चे की तो जैसे कोई लिमिट ही नहीं होती है. लेकिन इसके बाद भी जब फैंस को ये पता चले कि कोई स्टार अपने खर्चे से परेशान होकर शिकायत कर रहा है, तो जाहिर सी बात है कि लोग हैरान हो जाते हैं. क्योंकि आम लोगों को ऐसा लगता है कि शायद ज्यादा खर्चे या फिर ज्यादा बिजली के बिल से वही परेशान होते हैं. लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर शिकायत की है. उसे देखकर तो साफ पता चलता है कि इस बार बिजली बिल को देख उनके भी होश उड़ गए हैं.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के बीच गम में डूबीं तापसी पन्नू, परिवार के इस करीबी सदस्य के निधन से एक्ट्रेस को लगा झटका

दरअसल लॉकडाउन के बाद तापसी पन्नू के घर का जब बिजली का बिल आया तो उसे देख उन्हें जोर का झटका लगा. तापसी इस बात से हैरान हैं कि आखिर इस लॉकडाउन में उन्होंने ऐसा कौन सा इलेक्ट्रिक चीजों का इस्तेमाल किया है, जिसकी वजह से इतना ज्यादा बिल आया है. इस बारे में उन्होंने बकायदा सोशल मीडिया पर भी शिकायत की है. इतना ही नहीं तापसी पन्नू ने बिजली के बिल की कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि तापसी ने ट्विटर पर कई ट्वीट भी किए हैं. जिसके जरिए उन्होंने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है.

बता दें कि एक ट्वीट में तापसी ने लिखा है कि, ‘तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं, और मैं ये सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है. आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं? इतना ही नहीं तापसी ने अपने इस ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रीसिटी को भी टैग किया है. क्योंकि उनका बिल यहीं से आता है. इसलिए एक्ट्रेस ने सीधा अडानी से ही अपने सवाल का जवाब मांगा है. इसके साथ ही तापसी ने एक और ट्वीट किया है. जिसे देखने के बाद तो बाकी लोग भी दंग है.

दरअसल तापसी ने अपने अगले ट्वीट में बताया है कि वो जिस अपॉर्टमेंट नहीं रहती हैं, उसके बिजली का भी बिल काफी ज्यादा आ रहा है. एक्ट्रेस के मुताबिक उस अपार्टमेंट में वो सिर्फ कभी-कभी जाते हैं, वो भी इसलिए ताकि वहां की सफाई कर सकें. लेकिन उस बंद अपॉर्टमेंट का भी बिल काफी ज्यादा आया है. ऐसे में तापसी का कहना है कि मुझे चिंता है कि कहीं इस अपार्टमेंट का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमे बिना बताए. क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो. आपको बता दें कि तापसी पन्नू के इस ट्वीट को देखने के बाद काफी ज्यादा यूजर्स इसे मजाक में लगे रहे हैं, और इस पर काफी जोक्स भरे कमेंट कर रहे हैं.

हालांकि ज्यादातर यूजर्स ने इस पर मस्ती भरे अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए ये लिखा है कि फिल्म कलेक्शन के हिसाब से बिल देते हैं. तो वहीं दूसरे कई यूजर्स भी कुछ इसी तरह का कमेंट कर रहे हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई कॉपी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें:- मुश्किलों में पड़ी तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़, यूजर्स ने PM मोदी को अपमानित करने का लगाया आरोप

Most Popular