Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन 9 लोगों ने किए कई खुलासे, अब गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से होगी कड़ी पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको हिला दिला था। बॉलीवुड के इस चमकते हुए सितारे ने रविवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए कई इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे है लेकिन इस बीच एक्टर की इस तरह मौत किसी को हजम नहीं हो रहा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही एक्टर की मौत की वजह मान रहा है। जिस वजह से पुलिस भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कड़ी जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक 9 लोगों से पूछताछ की है। जिसके एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की बारी है।

दरअसल एक्टर की मौत के बाद पुलिस ने अब तक नौ करीबी लोगों से पूछताछ की है। पुलिस ने सुशांत के घर में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी (क्रिएटिव कंटेट मैनेजर), दीपेश सावंत (घर की देखरेख करने वाले), सामान लाने वाला रसोइया, दोस्त महेश शेट्टी, पिता केके सिंह और तीन बहनों का बयान लिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत का कमरा चाबी वाले से खुलवाया गया था, पुलिस ने उसका बयान पहले ही ले लिया है। वहीं अब पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान भी जल्द लेने वाली है। माना जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से सुशांत और रिया काफी करीब थे। जिस वजह से लॉकडाउन के दिनों में रिया, सुशांत के घर में ही रह रही थी।

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, आत्महत्या से एक रात पहले ही सुशांत ने रिया को घर भेज दिया था और खुदकुशी करने से कुछ समय पहले ही एक्टर ने रिया को फोन किया था लेकिन दोनों की फोन पर बात नहीं हो पाई। वहीं, जब रिया ने दोबारा सुशांत को कॉल किया। तब तक वह आत्महत्या कर चुके है। बता दें कि सुशांत और रिया दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले थे। इस फिल्म को लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी बनाने जा रहे थे। जिसकी तैयारी भी पूरी हो गई थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से ही फिल्म शूटिंग को शुरू नहीं किया गया था लेकिन सुशांत के जाने के बाद ये फिल्म अधुरी रह गई है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड में चल रही है वंशवाद की प्रथा, सुशांत सिंह की मौत की ये हैं बड़ी वजह