Thursday, February 9, 2023

Irrfan Khan की मौत के बाद बेटे बाबिल को लगने लगा था इस बात का डर

बाबिल अपने पिता को हमेशा याद किया करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटो-वीडियो सबके साथ साझा करते है और उनकी उपस्थिति को इसके जरिए जीवित रखते हैं.

Must read

- Advertisement -

Babil Khan Life After Father Irrfan Khan’s Demise: फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) एक्टिंग में माहिर थे. उनके अभिनय और अंदाज की वजह से दर्शकों को उनसे बहुत प्यार था. उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) वैसे ही हर एक काम करते है जैसे उनके पिता करते थे. उनकी पहली फिल्म ‘कला’ (Qala) नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. बाबिल अपने पिता को हमेशा याद किया करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटो-वीडियो सबके साथ साझा करते है और उनकी उपस्थिति को इसके जरिए जीवित रखते हैं. अपने एक हालिया इंटरव्यू में पिता के निधन के बाद बाबिल ने अपने जीवन में आए बदलावो के बारे में बात की.

बाबिल गए थे डर

- Advertisement -

एक बातचीत के दौरान, बाबिल ने पिता के निधन के बाद मुश्किल समय के बारे में सारी बाते बताई और बोले कि ‘खुद को और अपनी खामियों को स्वीकार करना बहुत मुश्किल था. और ये समझने के लिए कि जब बाबा थे तो आप कौन थे. बाबा ने मुझे जो सुरक्षा दी थी वो अचानक चली गई. मैं वास्तव में डर गया था, बहुत बहुत डर गया था और इसलिए ये बेहद Babil Khan Life After Father Irrfan Khan’s Demise मुश्किल था.’ अपनी टीम के बारे में बात करते हुए, उन्होंने उनकी प्रशंसा की और कहा, ‘एक दूसरे के लिए जो प्यार, चिंता, देखभाल थी, उसी ने मुझे ताकत दी. क्योंकि उसने मुझे ऐसा महसूस कराया कि ठीक है मैं ठीक हूं. तुम्हें पता है मैं ठीक हो जाऊंगा. मुझे एक टेक करने दो.’

इस बीमारी से पीड़ित थे इरफान

ज्ञात हो कि, न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से इरफान ने जंग लड़ी लेकिन बीमारी के दो साल बाद ही इरफान खान का अप्रैल Babil Khan Life After Father Irrfan Khan’s Demise 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी इस फिल्म में उनके साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान दिखाई दिए थे.

बाबिल की पहली फिल्म

हाल ही में इरफान के बेटे बाबिल की फिल्म ‘ कला’ (Qala) नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई, जिसका निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है.

Read More-मामा सिद्धार्थ चोपड़ा की गोद में खेलती नजर आई Priyanka Chopra की लाडली, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट तस्वीर

- Advertisement -

More articles

Latest article