Categories
मनोरंजन

बेटे के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी को हो गई थी गंभीर बीमारी, जिस वजह से हुए कई मिसकैरेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन के दिनों में अपने परिवार के साथ बिजी है। सोशल मीडिया पर उनकी टिक-टॉक वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है। तो वहीं उनकी फैमिली फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जिसमें वह अपने पति राज कुंद्र और दोनो बच्चों के साथ खूम मस्ती करती नजर आती है। शिल्पा ने हाल ही में 15 फरवरी 2020 को एक नन्ही परी को जन्म दिया था। एक्ट्रेस की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरीए हुआ था लेकिन अब शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि क्यों उन्हें सेगोगेसी के जरीए अपनी बेटी को जन्म देना पड़ा। शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बीमारी की वजह से वह कभी मां नहीं बन पा रही थी।

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान शिल्पा ने बताया कि वो बेटे वियान के बाद काफी समय से दूसरे बच्चें की प्लानिंग कर रही थी लेकिन एक बीमारी की वजह से वह मां नहीं बन पा रही थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वियान के बाद, मैं काफी वक्त से दूसरा बच्चा चाहती थी लेकिन मुझे ऑटो इम्यून नाम की बीमारी हो गयी थी, जिसे APLA भी कहते हैं। इस बीमारी की वजह से मैं जब भी प्रैग्नेट होती थी तो मिसकैरेज हो जाता थी। इस बीमारी की वजह से मेरी मंशा पूर ही नहीं हो रही थी और मैं ये कभी नहीं चाहती थी कि वियान सिंगल चाइल्ड बड़ा हो।

shilpa-shetty-daughter-first-pic

इसके आगे शिल्पा ने बताया कि मैं जानती हूं भाई या बहन होना हमारी लाइफ में कितना ज्यादा जरूरी है। मेरी भी एक बहन है। इसी वजह से मैं दूसरा बच्चा चाहती थी मैंने एक समय में बच्चा गोद लेना का भी सोचा। पूरी तैयारी भी हो गई थी लेकिन तभी क्रिश्चियन मिशिनरी बंद हो गई। जिस वजह से मुझे चार साल तक इंतजार करना पड़ा। इस बाद जब में इन सभी बातों से परेशान हो गई थी तब मैंने आखिर में सेरोगेसी का रास्ता चुना। इस तीन हमने तीन बार कोशिश की। जब हमे समीशा मिली है। एक समय ऐसा था जब सभी कोशिशे खराब होने के बाद मैंने बच्चे के बारे में सोचना ही छोड़ दिया था।

वही इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपने इन दिनों का भी खुलासा किया। जब लोग उन्हें देखकर उनके शरीर के बारे में बाते करते थे। शिल्पा ने कहा कि उनके वजन को लेकर बॉडी शेम भी किया गया। प्रेग्नेंसी के दौरान उनका 32 किलो वजन बढ़ गया था और वियान के होने के बाद 2-3 किलो वजन और बढ़ गया था, जिसके बाद लोगों ने मुझे देखकर फुसफुसाना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें:-घरेलू बनने चली शिल्पा शेट्टी को पति ने कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस को आया गुस्सा, सुनाया खरी-खोटी