Categories
मनोरंजन

अकाउंट हैक होने के बाद एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने पार की सारी हदें, ये बोल्ड तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश!

फिल्मी जगत में अपने बोल्ड फोटोशूट से हंगामा मचा देने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. लॉकडाउन होने के बावजूद भी उनका बोल्ड अवतार लगातार फैंस के बीच देखा जा रहा है. लेकिन इस बीच अचानक से उनके अकाउंट पर डली हुई सारी तस्वीरें और वीडियो डिलीट हो गए हैं. जिसके बाद से ही ईशा गुप्ता के फैंस काफी परेशान हैं, और बार-बार ईशा गुप्ता से इसकी वजह पूछ रहे हैं. फिल्म जन्नत 2 से अपनी पहला बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद ईशा गुप्ता कुछ मुकाम तो हासिल नहीं पाईं. लेकिन फैंस के बीच कैसे बने रहना है, इस बारे में वो बखूबी तरीके से जानती हैं.

ये भी पढ़ें:- Ex बॉयफ्रेंड रणबीर को मिस कर रही हैं दीपिका? शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर, तो पति रणवीर ने दिया अजीब रिएक्शन!

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता के इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. जो अब ये जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर ईशा के अकाउंट से उनकी सारी तस्वीरें और वीडियो कैसे डिलीट हो गए हैं. हालांकि इसी बीच अपने फैंस को शांत कराने के लिए ईशा ने एक बेहद बोल्ड और स्टनिंग तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. क्योंकि हमेशा की तरह इस फोटो में भी ईशा का बोल्ड अंदाज साफ दिखाई दे रहा है. दरअसल जो तस्वीर ईशा गुप्ता की वायरल हो रही है उसमें उन्होंने एक नीले रंग की डेनिम जैकेट को पहनी हुई हैं, जिसकी चैन खुली है.

https://www.instagram.com/p/CA45BV8JeJ6/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो को देखने के बाद तो जैसे फैंस के कमेंट की बौछार लग गई है. लेकिन इसके साथ ही लोग ईशा से और फोटोज, वीडियोज डिलीट होने की वजह भी पूछ रहे हैं.

अपने फैंस के सभी सवालों का जवाब देने के लिए ईशा गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाला है. जिसमें उन्होंने फोटोज और वीडियोज डिलीट होने की वजह बताई है. उन्होंने इस स्टोरी में लिखा है कि, ‘दोस्तों घबराने की जरूरत नहीं है मैं बिल्कुल ठीक हूं. Isha insta storyबीते कुछ दिनों से मेरा अकाउंट हैक हो रहा है. अपनी पोस्ट वापसी लाने की कोशिश कर रही हूं जो कि जल्द ही आ जाएगी. मेरी चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद. घर में रहें सुरक्षित रहें.’ फिलहाल ईशा के इस पोस्ट से ये बात तो साफ हो गई है कि उनकी तस्वीरें डिलीट होने की वजह हैकिंग है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड में पहली फिल्म हिट देने के बाद इन अभिनेत्रियों पर लगा ग्रहण, फ्लॉप हुआ करियर