पत्नी से अलग होने के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘नैतिक’ ने खोला बड़ा राज, बोले- जिस भाई के राखी बांधती थी उसी के साथ…

Karan Mehra On Nisha Rawal Extra Marital Affair: एक बार फिर से अब करण मेहरा ने अपनी वाइफ से अलग होने के बाद उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बार करण मेहरा ने अपनी पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर काफी कुछ कहा है.

0
338
Karan Mehra On Nisha Rawal Extra Marital Affair

Karan Mehra On Nisha Rawal Extra Marital Affair: टीवी का जाना माना शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नौतिक’ का रोल अदा करने वाले मशहूर अभिनेता करण मेहरा पिछले दिन पत्नी निशा रावल के साथ हुए कुछ विवादों और अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में चर्चा में आ गए थे. एक बार फिर से अब करण मेहरा ने अपनी वाइफ से अलग होने के बाद उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बार करण मेहरा ने अपनी पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर काफी कुछ कहा है.

पत्नी का है एक्सट्रामैरिटल अफेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण ने हाल ही में रोते हुए बताया था कि निशा उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं और किसी गैर मर्द के साथ उनके ही घर में रह रही हैं. करण ने अब इस गैर मर्द का नाम भी सबके सामने ला दिया है, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण मेहरा ने अपने और निशा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. करण ने कहा कि उनकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है. करण ने ये भी कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं. केवल यही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रह रहे हैं.

निशा का किया था कन्यादान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

इसी के साथ करण ने ये भी कहा कि जिस रोहित के साथ निशा के रिलेशन है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था. एक्टर ने बताया कि, “मुझे ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते. मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में. इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है.”

शो में कही ये बात

करण ने ये बात याद दिलाई कि निशा ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में यह बात मानी थी कि शादी के बाद भी उनका अफेयर रह चुका है. करण ने बताया कि, “मैं कहता तो लोग नहीं मनाते उल्टा मुझपर ही इल्जाम लगाते. मैं अब सबूत के साथ कहता हूं कि निशा रोहन के साथ रहती है और इस रिश्ते को भाई-बहन का रिश्ता बताती है. करण ने आरोप लगाया कि अज्ञात नंबर्स से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है.”

Read More-Bollywood की ये एक्ट्रेस One Night Stand का हो चुकी हैं शिकार, प्रेग्नेंट होने पर करवाना पड़ा था अबॉर्शन