kangana ranaut

जाने माने हिरो हिरोइन्स की फिल्म के आलोचक बने कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) इन दिनों बहुत ही चर्चा में रहें. अभी तक आलम ये था कि वो फिल्म देखने के बाद रिव्यू देते थे, लेकिन अब उनमें एक और शक्ति आ गयी है. अब केआरके फिल्म का नाम सुनते ही उस फिल्म का रिव्यू दे देते हैं. अभी सलमान खान के साथ लिया हुआ पंगा क्लियर हो नहीं पाया था कि केआरके ने जानी मानी पंगा क्वीन कंगना रनौैत से ले लिया है. केआरके के जो भी बयान होते हैं, वो आपत्तिजनक होते हैं. जिनके कारण वो विवाद में रहते हैं. कंगना से पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर बहुत सी बातें कही थीं. सलमान ने उन पर मानहानि का केस भी कर दिया था. अब उन्होंने अगला शिकार पंगा गर्ल से ले लिया है.

कंगना की फिल्म को बताया फ्लॉप

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की घोषणा की थी, ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है. अब इस फिल्म को लेकर भी केआरके ने भी ऐलान कर दिया है कि यह कंगना की लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म होगी.

केआरके का ट्वीट

इस बारे में ट्वीट करके केआरके (KRK) ने कहा कि ‘निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म ‘इंदु सरकार’ बनाई थी और कुत्ता भी देखने नहीं गया. अब दीदी कंगना रनौत उसी विषय पर फिल्म बना रही हैं. मतलब है कि वह इसी कतार में अब 12वीं फ्लॉप बनाना चाहती हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं.’

कंगना ने शेयर की थी तस्वीरें

कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की थीं, जिनमें वो अपने चेहरे पर पेंट लगाए नजर आ रही थीं. एक फोटो में कंगना नीले रंग का पेंट लगाए दिख रही थी. तो दूसरी फोटो में वो उनके चेहरे पर प्लास्टिक रखकर प्रॉस्थेटिक प्रॉसेस की तैयारी की जा रही थी. इस पोस्ट के साथ कंगना ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है.

यह भी पढ़ें-विवेक ओबेरॉय को अपना दामाद बनाना चाहती थी हेमा मालिनी, प्रस्ताव रखने पर मिला ये जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here