रिया की गिरफ्तारी के बाद इस डायरेक्टर ने साथ काम करने की जाहिर की इच्छा, बोले- हम इंतजार करेंगे

35
rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में आए ड्रग एंगल के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी (NCB) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है या यूं कहें कि पकड़ चुका है. इस केस पर देशभर की निगाहें गड़ी हुई हैं. फिलहाल रिया को गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इसी बीच जहां करोड़ों लोग रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर नारेबाजी कर रहे हैं तो वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स एकजुट हो गए हैं और रिया के समर्थन में सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- कंगना के दफ्तर पर चला बुल्डोजर, तो शेरनी ने BMC को बता दिया बाबर की सेना

अब तक रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में विद्या बालन से लेकर फरहान अख्तर, अभय देओल, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया समेत कई स्टार्स उतर चुके हैं. तो वहीं इसी बीच अब एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. इसके साथ ही डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है.

निखिल द्विवेदी का ट्वीट
दरअसल अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए ने निखिल द्विवेदी ने लिखा है कि, रिया, वैसे तो मैं तुम्हें नहीं जानता. मुझे इस बात का भी अंदाजा नहीं है कि तुम कैसी इंसान हो शायद तुम इतनी बुरी हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है. शायद नहीं हो. लेकिन मुझे इतना जरूर पता है कि तुम्हारे साथ जो चीजें हो रही हैं वो पूरी तरह से अनफेयर है, गैरकानूनी है. ऐसा नहीं जैसा कि एक सभ्य देश व्यवहार करता है. हालांकि जिस समय ये सारी चीजें खत्म होंगी हम तुम्हारे साथ काम करना चाहेंगे.

जैसे ही निखिल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही एक यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया. जिसके जवाब में डायरेक्टर ने एक दूसरा ट्वीट किया. इसमें उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि क्या कोर्ट ने रिया को दोषी ठहराया है? यदि वो दोषी करार दे दी गईं तब भी हम उस रिया में सुधार होने तक का इंतजार करेंगे. लेकिन इसके बाद भी अगर रिया अपने आप में कोई बदलाव नहीं लाती हैं तो मैं खुद अपने इन्हीं शब्दों को वापस ले लूंगा. लेकिन मीडिया और जनता को अपना फैसला सुनाने की जरूरत नहीं है. मेरा समर्थन #Innocentuntilprovenguilty के लिए है और #RheaChakraborty के लिए नहीं है.

फिलहाल निखिल द्विवेदी का ये भी कहना है कि कानून से पहले रिया चक्रवर्ती को लेकर टीवी स्टूडियो और सोशल मीडिया के लोगों ने अपना जजमेंट पास किया है. जिसे अब जल्द बंद कर दिया जाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी स्पष्ट किया है कि वो ड्रस यूजर और ड्रग पैडलर का समर्थन नहीं करते हैं, और न वो एक्ट्रेस रिया के सपोर्ट में हैं. लेकिन कोर्ट के फैसले से पहले जिस तरह से रिया को दोषी ठहरा दिया गया है वो इस बात के विरोध में हैं.

ये भी पढ़ें:- रिया की गिरफ्तारी के बाद एकजुट हुए बॉलीवुड स्टार्स, विद्या-फरहान समेत इन 8 सितारों ने कहा- justiceforRhea