nora fatehi

एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने आपको एक नए मुकाम पर कायम करती हुई नजर आ रही हैं. कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्मों में आ रहे आइटम नंबर में नोरा फतेही के डांस को जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है. जल्द ही अब उनके फैंस उन्हें फिल्म में एक्टिंग करते हुए भी देखेंगे. जी हां ये सही और एकदम कंफर्म खबर है.

Nora fatehi

दरअसल नोरा फतेही जल्द ही स्ट्रीट डांसर 3डी में एक्टिंग करती हुई दिखाई देंगी. लेकिन इसके साथ ही खबर ये भी चर्चाओं में बनी हुई है, कि इस फिल्म के लिए नोरा ने परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस किया है. इस फिल्म में नोरा के साथ लीड रोल में अजय देवगन होंगे. इस फिल्म का नाम भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही है. जिसमें परिणीति को रिप्लेस करके नोरा को साइन किया गया है. जानकारी की माने तो इस फिल्म में परिणीति एक स्पाई का किरदान निभाने वाली थीं. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल को देखते हुए परिणीति ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया, जिसके बाद नोरा फतेही को लिया गया है.

Bhuj Movie

फिल्म को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नोरा ऑन-बोर्ड आ चुकी हैं और वर्कशॉप्स भी अटेंड कर रही हैं. फिलहाल इस समय नोरा स्पाई कैरेक्टर के लिए बॉडी लैंग्वेज पर मेहनत कर रही हैं. बताया जा रहा है कि 12 जनवरी के बाद से इस फिल्म की शूटिंग नोरा शूरू करेंगी. फिलहाल फिल्म की बात करें तो भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म एक वॉर ड्रामा बताई जा रही है.

 

Bhuj Movie

ये फिल्म 1971 के इंडो-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनाई जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्निदक जो कि भुज एयरबेस के इन-चार्ज हैं, उन्हीं का किरदार अदा कर रहे हैं. हालांकि फिल्म में नोरा, अजय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा एक सोशल वर्कर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में संजय दत्त एक स्थानीय व्यक्तिा, राणा दग्गुबती लेफ्टिकनेंट कर्नल और एमी विर्क एक पायलट के रोल में हैं.

ये भी पढ़ें:- नोरा फतेही और वरूण धवन के इस वीडियो ने लगाई आग, नए साल का यूं किया स्वागत, देखें Video