Categories
मनोरंजन

PM मोदी की आधी स्पीच सुनते ही बाजार दौड़ पड़ी ये एक्ट्रेस, थैले में भरकर ले आई पूरा बाजार

कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन इसके कई नए मामले सामने आ रहे हैं जिसके चलते सरकार कई अहम फैसले ले रहा है। कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार देश को संबोधित कर चुके हैं। इससे पहले उनके संबोधन में उन्होंने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया था। वहीं 24 मार्च के उनके संबोधन में उन्होंने पूरे देश को 21 दिनों के लॉकडाउन कर दिया। साथ ही घरों से बाहर न निकलने के सख्त निर्देश दिए हैं। पीएम मोदी के इस फैसले के बाद बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया की लाइन लग गई है।

यह भी पढ़े- लॉकडाउन पर पूरे बॉलीवुड का समर्थन, कई दिग्गज एक्टरों ने किया पीएम का स्वागत

वहीं एक अभिनेत्री ने तो लॉकडाउन की बात सुनते ही पीएम मोदी की आधी स्पीच के बीच से ही बाजार दौड़ पड़ी। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री पीयल रोहतगी पीएम मोदी की स्पीच में 21 दिन के लॉकडाउन की बात सुनते ही बाजार दौड़ पड़ीं और 21 दिन का राशन रख लिया। ये बात उन्होंने खुद स्वीकार कर ट्विटर पर बताई। हालांकि उन्होंने कहा कि बाद में उन्हें पता चला कि जरूरी सामान उलब्ध रहेंगे। सभी आवश्यक चीजों की डिलि वरी कराई जाएगी साथ ही ये शॉप्स ओपेन भी रहेंगी।

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1242508981664223233

पीएम मोदी के इस ऐलान का बॉलीवुड के कई सितारें स्वागत और समर्थन कर रहे हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर इस फैसला का स्वागत किया और ट्वीट कर कहा, ‘हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम; ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित Corona दफ़नाएगी।’

वहीं कई लोग हैं इस फैसले पर नाराजगी जता रहे हैं। दरअसल ये नाराजगी लॉकडाउन पर नहीं है बल्कि अचानक ऐलान करने पर है। फिल्म निर्देश और लेखक अनुराग कश्यप ने इस लॉकडाउन पर कहा, ‘8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते। चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते। हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का। उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के, क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही? अब कहें तो कहें क्या। ठीक है प्रभु।’

अनुराग मौजूदा मुद्दों पर बेबाकी अपनी राय देने के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सीएए और एनआरसी के खिलाफ भी अनुराग ने बेबाकी से अपने विचार रखे थें। वहीं आपको बता दें कि 24 मार्च को पीएम मोदी ने रात 8 बजे देश को संबोधित करते हुए 25 मार्च रात 12 बजे से पूरे देश को लॉकडाउन करने का ऐलान किया था। देश में कोरोना के 582 लोग संक्रमित हैं और 11 की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़े-  कोरोना खतराः बॉलीवुड के ये ‘विलेन’ बने फैंस के लिए हीरो, पूरे स्टाफ के लिए किया शानदार काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.