ड्रग मामले में फंसने के बाद सारा अली खान की इन तस्वीरों ने मचाया बवाल, जानें क्या है वजह

228
sara photos

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल जुड़ने के बाद हर कोई हैरान हो गया। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के उन 25 सेलेब्स के नाम का खुलासा किया है। जिनका ड्रग कनेक्शन है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम सबसे ऊपर है। बॉलीवुड की इन 2 पॉपुलर एक्ट्रेस का नाम ड्रग कनेक्शन में आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। लेकिन इस बीच सारा अली खान की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसे देख फैंस के होश उड़ गए।

दरअसल सोशल मीडिया पर साला अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान की तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सारा अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही है। खास बात ये है कि सारा और उनके भाई ये तस्वीरें इंस्टाग्राम फैनपेज अकाउंट पर शेयर की गई है। sara 1 इस तस्वीर में सारा पर्पल टॉप, शॉर्ट्स और कैप पहने नजर आ रही है। हालांकि ये तस्वीर किस दिन की है। इसकी जानकारी नहीं है लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद कहा जा रहा है कि ड्रग एंगल से सारा अली खान पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ा है। जिस वजह से ही एक्ट्रेस ने इस मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हालांकि, सारा अली खान और रकुप्रीत सिंह के साथ ड्रग मामले में निर्देशक मुकेश छाबड़ा, डिजाइनर सीमोन खंभाटा और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर रोहिणी अय्यर का नाम भी सामने आया है। मुकेश छाबड़ा ने इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए कहा, ‘वह किसी का भी एकदम से नाम ले रही हैं। sara 2 उन्हें लगता है कि ऐसा करने से उन्हें मदद मिलेगी, लेकिन यह ठीक नहीं है। मेरा इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। वह मुझसे बदला ले रही है क्योंकि मैंने उसका समर्थन नहीं किया। मैंने फैसला किया था कि मैं चुप रहूंगा। लेकिन मुझे अपने बचाव में बोलना पड़ रहा है।’