Friday, December 3, 2021

फिल्मों में साबित हुईं फ्लॉप, तो इस एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन से रचाई शादी, मिस इंडिया का जीत चुकी हैं खिताब

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitley) को भला कौन नहीं जानता है. हालांकि फिल्म इंडस्ट्री को उन्होंने काफी साल पहले ही अलविदा कह दिया था, लेकिन समय के साथ वो चर्चा में आ ही जाती हैं. एक दौर था जब सेलिना जेटली ने मिस इंडिया (Miss India) के खिताब पर कब्जा किया था. बता दें कि, एक्ट्रेस सेलिना जेटली 24 नवंबर साल 1981 में जन्मी (Celina Jaitley Birthday) थीं. इस साल उनका 39वां जन्मदिन है. बॉलीवुड का दामन सेलिना जेटली ने उस वक्त थामा जब उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- मलाइका से सुष्मिता तक.. फ्लॉप एक्ट्रेस के बाद भी लग्जरी लाइफ जीती है ये एक्ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

फिल्मी दुनिया में अपने करियर को नई उड़ान देने के लिए आई सेलिना जेटली की किस्मत उनका कुछ खास अच्छा साथ नहीं दे पाई. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों के चलते कम, बल्कि अपने लुक को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं. celina jaitleyऐसे में आज हम आपको सेलिना से जुड़ी उन कहानियों से रूबरू करवाएंगे, जिनसे अभी भी आप अनजान हैं. दरअसल एक्ट्रेस का जन्म शिमला में हुआ था. सेलिना एक पंजाबी हिंदू परिवार से हैं. एक्ट्रेस के पिता कर्नल वीके जेटली और मां मीता जेटली आर्मी में ही थे. सेलिना से बड़ा उनका भाई है, जो आर्मी में ही है.

हालांकि सेलिना के पिता आर्मी में थे इसलिए एक्ट्रेस की पढ़ाई कई अलग जगहों पर हुई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2001 की बात है, जब सेलिना ने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था. यही नहीं उन्होंने ये कॉन्टेस्ट जीता भी था. celina jaitleyइस जीत के साथ सेलिना की जिंदगी का नया सफर शुरू हुआ. 2001 में सेलिना एक वीडियो एलबम ‘ओह केहरी’ में दिखाई दी थीं. फिर एक्ट्रेस ने बॉम्बे वाइकिंग्स के भी एक एलबम के लिए काम किया. इस एल्बम के जरिए लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी. उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए थे.

इसी एल्बम के बाद एक्ट्रेस को साल 2003 में फिरोज खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जानशीन’ में काम करने का मौका मिला. ये फिल्म एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी. सेलिना की अंतिम फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई ‘थैंक यू’ थी. celina jaitleyइसके बाद एक्ट्रेस 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग के साथ शादी के बंधन में बंध गई. दरअसल एक इंटरव्यू में सेलिना ने अपने और पीटर के रिलेशन को लेकर बड़े खुलासे किए थे. सेलिना ने बातचीत करते हुए कहा था कि उनकी पीटर से मुलाकात दुबई में हुई थी.

ये वो साल था जब सेलिना दुबई में भारतीय फैशन ब्रांड के स्टोर को लांच करने के काम से गई थीं. सेलिना ने बताया कि, ये लव एट फर्स्ट साइट था. क्योंकि साल 2010 के अगस्त महीने में ही वो मेरे मां-पिता से मिलने के लिए आ गए थे. उसी दिन हमारी सगाई भी हो गई थी. celina jaitleyहालांकि फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद भी एक्ट्रेस एक लग्जीरियस जिंदगी बिता रही हैं. साल 2012 की बात है जब एक्ट्रेस के जुड़वां बच्चे हुए थे. इनमें से एक का नाम विराज और दूसरे का नाम विंस्टन है. इसके बाद 2017 में एक्ट्रेस ने दोबारा से जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. जिसमें से सिर्फ एक ही बच्चा जिंदा है. दूसरे बेटे को खोने के बाद एक्ट्रेस बहुत ज्यादा परेशान थी. अक्सर सेलिना अपने बेटे को लेकर कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:- बुरी तरह फंसे कोका कोला के प्रोड्यूसर, एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने लगाया शोषण का गंभीर आरोप

- Advertisement -

More articles

Latest article