Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन पति को तलाक देने के बाद इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में की...

पति को तलाक देने के बाद इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में की धमाकेदार एंट्री, बेटी को भी दुनिया से छुपाया, सालों बाद खुलासा

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माही गिल आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। माही गिल का जन्म 19 दिसंबर 1975 में चंडीगढ़ में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में शानदार पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए है। खास बात ये है कि माही अपनी एक्टिंग से हर किरदार में जान फूंकने का हूनर रखती हैं। जिस वजह से फैंस माही को काफी ज्यादा पसंद करते है लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही माही का उनके पति से तलाक हो गया था। जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया।

Read also:- BB 14: अर्शी खान की बदतमीजी पर भड़के सलमान खान, सुनाई खरी-खोटी, गुस्से में कंटेस्टेंट ने छोड़ा शो

माही का असली नाम रिम्पी कौर गिल हैं। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों में आने से पहले ही माही गिल शादीशुदा थीं। दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने साल 1992 में पंजाब के एक बिजनेसमैन के बेटे से शादी कर ली थी। शादी के बाद उनकी बेटी भी हुई। लेकिन ये शादी ज्यादा लंबा टिक नहीं पाई। जिस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। एक इंटरव्यू में माही ने अपनी शादी और तलाक की बात को स्वीकारा था। हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की बात भी हर किसी से छुपाई है। माही का कहना है कि किसी ने भी उनसे बेटी के बारे में कभी नहीं पूछा। इसी वजह से उन्होंने भी कभी नहीं बताया।

बता दें कि माही गिल ने अपना बॉलीवुड करियर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से की थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने माही को एक पार्टी में देखा था। जिसके बाद उन्होंने माही को अपनी फिल्म ‘देव डी’ के लिए कास्ट कर लिया था। जिसमें उन्होंने अपना शानदार अभिनय भी दिखाया। पहली फिल्म में ही माही ने फैंस का दिल जीत लिया था। जिस वजह से वह फिल्म फेयर का अवॉर्ड भी जीती। वहीं, बॉलीवुड के अलावा माही पंजाबी, तेलूगू फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। हालांकि खबरें ऐसी भी हैं कि माही अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहती हैं और जल्द ही शादी कर सकती है।

Read also:- रेमो डिसूजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर पर कुछ इस तरह से हुआ वेलकम

Most Popular