Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन दिलजीत दोसांझ के बाद बॉक्सर विजेंद्र सिंह से भिड़ी कंगना रनौत, दोनों...

दिलजीत दोसांझ के बाद बॉक्सर विजेंद्र सिंह से भिड़ी कंगना रनौत, दोनों ने ऐसे निकाली अपनी भड़ास

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इन दिनों वह किसान आंदोलन के खिलाफ खुलकर ट्वीट कर रही है। उन्होंने किसान आंदोलन को सरकार के खिलाफ बताया है। इतना ही नहीं, वह किसान आंदोलन के समर्थन में खड़े सेलेब्स से भी भिड़ रही है। हाल ही में कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच किसान आंदोलन के मुद्दे पर भिड़ंत देखने को मिली। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर वार करते नजर आए। तो वही, अब दिलजीत दोसांझ के बाद कंगना रनौत, बॉक्सर विजेंद्र सिंह से भिड़ती हुई नजर आई। दोनों के बीज सोशल मीडिया पर जुबानी जंग साफ देखने को मिली।

विजेंद्र का जवाब
दरअसल, कंगना ने दिलजीत दोसांझ के एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए उन्हें करण जौहर का पालतू बताया था और कहा कि जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादीजी किसानों के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो वो जानती भी नहीं। कंगना रनौत के इसी ट्वीट पर बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी रिप्लाई करते नजर आए। उन्होंने महज कुछ ही शब्दों का ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गलत पंगा ले लिया बहन।’ वहीं, विजेंद्र के इस ट्वीट का कंगना ने भी जवाब दिया। और उनसे पूछ डाला कि क्या वह भी शिवसेना पार्टी बनाने वाले है।

kaangana

कंगना का पलटवार
कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्यों, तू शिवसेना बनाएगा… भाई।’ कंगना के इस रिप्लाई पर विजेंदर सिंह ने फिर जवाब दिया और कहा, ‘वो तो बन रखी है और काम भी अच्छा कर रही है।’ इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली वाली इमोजी शेयर किया है। वहीं, अब कंगना और विजेंद्र की इस बयानबाजी पर यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे है। हर कोई इस पर अपनी राय रख रहा है और बता रहा है कि कौन सही है और कौन गलत है।

कैसे शुरू हुआ विवाद
बता दें कि कंगना और दिलजीत के बीच ये विवाद एक ट्वीट से हुआ। जो कंगना ने किया था। कंगना ने दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला की बात कही थी। जिस पर दिलजीत दोसांझ ने जवाब दिया और कहा था कि किसी को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। दिलजीत दोसांझ के इस जवाब पर कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट किए। लेकिन कंगना के हर ट्वीट का पंजाब के सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी खुलकर दिया। लेकिन कंगना इस विवाद को भी करण जौहर पर लेकर चली गई। जिस पर दिलजीत ने जवाब देते हुए साफ कर दिया कि वो पंजाब के हैं बॉलीवुड के नहीं और इसीलिए कंगना उनसे ना भिड़े तो ही अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें:-दिलजीत दोसांझ को कंगना ने बताया करण जौहर का पालतू..अब सिंगर ने एक्ट्रेस को दिखाई औकात!

Most Popular