Monday, December 6, 2021

श्रीदेवी के रहस्यमयी मौत से उठा पर्दा, अंतिम समय में बाथटब में नहीं इस हालत में मिली थीं एक्ट्रेस, चेहरे से खून..

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स की मौत अभी भी जैसे एक रहस्य बनी हुई है. इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का भी है. जिनके मौत की खबर ने लोगों को अंदर से झकझोर कर रख दिया था. जब ये खबर तेजी से लोगों के बीच फैली कि एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, तो ऐसा लगा जैसे पैरो तले जमीन खिसक गई हो. इस खबर पर किसी भी शख्स को यकीन ही नहीं हो रहा था कि, अब मशहूर कलाकार श्रीदेवी ने वाकई अंतिम सांस ले ली है. उनकी मौत की वजह जानने के लिए लोग बेताब थे. हर किसी के दिलो-दिमाग में बस एक ही सवाल चल रहा था कि आखिर एक ही रात में ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस की मौत हो गई. इसके बाद अचानक से फिर सुर्खियों में ये बात फैली कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है. हालांकि इस पर आज तक लोग यकीन नहीं कर पाए हैं. कोई ये मानने को तैयार ही नहीं था कि वाकई एक्ट्रेस की मौत इस तरह से हुई. फिलहाल इसी बीच एक्ट्रेस के रहस्यमयी मौत से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- श्रीदेवी की वजह से मिथुन की पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिश, फिर बोनी कपूर को एक्ट्रेस ने बांधी थी राखी

दरअसल श्रीदेवी की बायोग्राफी “श्रीदेवी इटरनल गोडेस” लिखने वाले राइटर सत्यार्थ नायक ने उनकी मौत से संबंधित एक बड़े रहस्य से पर्दा उठाया है. बता दें कि एक्ट्रेस श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर की मरीज थीं. इसके चलते वो कई बार बेहोश हो जाती थीं. राइटर ने श्रीदेवी की बायोग्राफी में एक्ट्रेस की इस बीमारी पर उनके कई करीबी लोगों के बयान को भी शामिल किया है. sridevi death reasonएक इंग्लिश न्यूज़ पेपर को इंटरव्यू देते वक्त सत्यार्थ ने कहा था कि, “मैं पंकज पराशर (एक्ट्रेस को फिल्म “चालबाज” में साइन करने वाले निर्देशक) और नागार्जुन से मिला. दोनों ने ही मुझे इस बारे में बताया कि श्रीदेवी को ब्लड प्रेशर की दिक्कत थी. उन्होंने राइटर को ये बात भी बताई थी, कि जब श्रीदेवी उनके साथ सेट पर काम करती थीं तो कई बार वो बाथरूम में बेहोश मिली थीं.

राइटर का कहना है कि इसके बाद मैनें इस बारे में एक्ट्रेस की भतीजी माहेश्वरी से बात की. उस दौरान उन्होंने भी यही बात बताई कि हां, श्रीदेवी जी बाथरूम के फर्श पर गिरी हुई अवस्था में मिली थीं. sridevi death reasonयहां तक कि उनके चेहरे से खून बह रहा था. ऐसे में जब उनके पति बोनी कपूर से मैनें बात की तो उन्होंने भी बताया कि एक दिन अचानक से चलते वक्त श्रीदेवी गिर पड़ी थी.”

इसके आगे बात करते हुए राइटर ने कहा कि जैसा, मैनें ये बताया कि एक्ट्रेस लो ब्लड प्रेशर की पेशेंट थीं. लेकिन उनकी डेथ के बाद केरल के ही एक डीजीपी की ओर से ये बयान दिया गया था कि, श्रीदेवी की डेथ अचानक एक एक्सीडेंट नहीं हो सकता है, बल्कि ये एक हत्या थी. 24 फरवरी 2018 की बात है जिस दिन भारत की सबसे मशहूर अभिनेत्री की मौत ने लोगों को अजीब सी उलझन में डाल दिया था. sridevi death reasonजानकारी की माने तो श्रीदेवी को दुबई में उन्हीं के होटल के बाथटब में बेहोश स्थिति में पाया गया था. उस दौरान ऐसी हालत में एक्ट्रेस को पहले पति बोनी कपूर ने देखा था. यहां तक कि एक्ट्रेस का जो डेथ सर्टिफिकेट बना उसमें भी श्रीदेवी के मौत का कारण पानी में डूबने की वजह बताया गया. फिलहाल राइटर की ओर से जो अब खुलासा किया गया है, उससे श्रीदेवी की मौत पर लग रही कई अटकलों पर कहीं न कहीं विराम लगता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें:- बोनी कपूर की मां की वजह से फूट-फूटकर रोई थीं श्रीदेवी, सास ने किया था ऐसा गंदा बर्ताव

- Advertisement -

More articles

Latest article