Categories
मनोरंजन

सैफ के तलाक पर चुप्पी तोड़ने के बाद अब सारा ने किया बड़ा खुलासा, जानें पिता के साथ क्यों नही की फिल्म

एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड में आते लोगों की दिलों की जान बन गई। सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया। पहली फिल्म में ही लोग सारा अली खान की क्यूट अंदाज के देखकर फैंस हो गए। तो वहीं कई लोगों ने सारा अली खान की तुलना मां अमृता सिंह से भी की। फैंस का मानना हैं कि सारा बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। जिस वजह से अमृता और सारा की साथ में कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं लेकिन इसी बीच फैंस सारा और पिता सैफ अली खान को भी साथ में स्क्रीन पर देखना चाहते हैं लेकिन अब सारा ने भी फैंस को बता दिया कि वह कब पापा सैफ के साथ फिल्म में नजर आएगी।

सारा अली खान ने मुताबिक कि वह अपने पिता के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन बस एक अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार हो रहा है। फैंस के इंतजार को खत्म करने के लिए सारा ने कहा कि उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वह मौका आएगा जब मैं अपने पिता के साथ काम करूंगी। मुझे लगता हैं कि जब भी एक अच्छा प्रोजक्ट आएगा। जब अब्बा मेरे साथ काम करने को लेकर तैयार होंगे, निर्देशक भी हमें कॉस्ट करने को राजी होगें और हम भी एक साथ काम करने को लेकर उत्साहित होंगे तब अपने पिता के साथ काम करना मेरे लिए फक्र की बात होगी।’ वहीं इस दौरान सारा अली खान ने फिल्म जवानी जानेमन पर भी बात कही।

sara

सारा अली खान ने कहा कि फिल्म जवानी जानेमन उन्हें काफी पसंद आई। इस फिल्म में पिता काफी कूल, मजाकिया और कमाल के किरदार में थे और आलया के साथ उनकी केमिस्ट्री भी कमाल की थी। इसी वजह से इस फिल्म के देखने के बाद मैंने पिता के मैसेज भी किया था कि उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई है। वहीं सैफ अली खान ने पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक के बाद की स्थिति के बारे में कहा था कि उन्हें अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जाता था मेरे पर्स में इब्राहिम की तस्वीर थी जिसे देखकर मुझे रोना भी आता था। उन्हें भी मेरे साथ अकेले रहने या मेरे पास आने की इजाजत नहीं थी।’